फोटो गैलरी

Hindi Newsसन्यास के बावजूद तेंदुलकर की ब्रैंड वैल्यू बरकरार

सन्यास के बावजूद तेंदुलकर की ब्रैंड वैल्यू बरकरार

क्रिकेट के किसी भी एक प्रारूप से सन्यास लेने की अटकलों के बावजूद भारतीय स्टार सचिन तेंदुलकर की ब्रैंड वैल्यू पर कोई असर नहीं पड़ेगा। खेल प्रबंधन कंपनी वर्ल्ड स्पोटर्स ग्रुप ने यह दावा किया जो इस...

सन्यास के बावजूद तेंदुलकर की ब्रैंड वैल्यू बरकरार
एजेंसीTue, 28 Feb 2012 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के किसी भी एक प्रारूप से सन्यास लेने की अटकलों के बावजूद भारतीय स्टार सचिन तेंदुलकर की ब्रैंड वैल्यू पर कोई असर नहीं पड़ेगा। खेल प्रबंधन कंपनी वर्ल्ड स्पोटर्स ग्रुप ने यह दावा किया जो इस बल्लेबाज का प्रायोजन करार देखती है।

डब्ल्यूएसजी के देश के प्रमुख और सीनियर उपाध्यक्ष हरीश कृष्णामचारी ने सोमवार को यहां कंपनी के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के साथ जुड़ने की घोषणा करते हुए प्रेस कांफ्रेस में कहा कि व्यवसायिक पहलू को देखते हुए उनके ज्यादातर जुड़ाव लंबे समय के लिए, कम से कम एक दशक के लिए हैं।

उन्होंने कहा कि आम तौर पर प्रबंधन कंपनियां लंबे समय का निवेश करती हैं। डब्ल्यूएसजी ने 2006.7 में तेंदुलकर से करार किया था, जब उसने इस मास्टर बल्लेबाज के करियर की अनिश्चितता पर भी विचार किया था।

उन्होंने कहा कि कोई भी नहीं जानता था कि वह कितने लंबे समय तक खेलेगा। हम नहीं जानते थे कि वह अगले छह साल के लिए खेलेगा या नहीं, हमने इस चीज को भी ध्यान में रखा था कि सन्यास के बाद हम अपने जुड़ाव को कैसे बरकरार रख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें