फोटो गैलरी

Hindi Newsसंजीव भट्ट के साथ हुआ आतंकवादी जैसा सलूक: पत्नी

संजीव भट्ट के साथ हुआ आतंकवादी जैसा सलूक: पत्नी

गुजरात के गिरफ्तार आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट की पत्नी ने केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम को एक और पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि गुजरात पुलिस ने उनके पति के साथ आतंकवादी जैसा सलूक किया है। इस पत्र में...

संजीव भट्ट के साथ हुआ आतंकवादी जैसा सलूक: पत्नी
एजेंसीThu, 06 Oct 2011 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के गिरफ्तार आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट की पत्नी ने केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम को एक और पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि गुजरात पुलिस ने उनके पति के साथ आतंकवादी जैसा सलूक किया है।

इस पत्र में श्वेता भट्ट ने यह भी आरोप लगाया है कि राज्य सरकार हर वह तरीका अपना रही है, जिससे उनके पति को जमानत नहीं मिले।

श्वेता ने कुछ दिनों पहले भी चिदंबरम को एक पत्र लिखा था। इसमें भट्ट की सुरक्षा पर चिंता जताते हुए कहा गया था कि बदले की भावना से प्रेरित प्रशासन से उनके पति की जान को खतरा है। अपने दूसरे पत्र में श्वेता ने कहा कि अपराधी नहीं होने के बावजूद उनके पति के साथ आतंकवादियों जैसा सलूक किया गया है।

उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि भट्ट को शहर की अपराध शाखा की एक गंदी, मलिन और बदबूदार कोठरी में रखा गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भट्ट को बिना भोजन और पानी की सुविधा के कुख्यात अपराधियों के साथ रखा गया है।

इस पत्र के साथ श्वेता ने एक सीडी भी भेजी है। उनके अनुसार इस सीडी में दिखाया गया है कि कैसे भट्ट के साथ बुरा बर्ताव किया गया है। 

गौरतलब है कि कांस्टेबल केडी पंत की तरफ से दाखिल एक प्राथमिकी के आधार पर भट्ट को गिरफ्तार किया गया था। इस प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित एक बैठक से संबंधित एक गलत हलफनामे पर हस्ताक्षर करवाने के लिए भट्ट ने पंत पर दबाव बनाया था।

श्वेता ने अपने पति की सुरक्षा की पुन: चिंता जताते हुए कहा, मैं अपने पति की जान और रिहाई को लेकर बहुत चिंतित हूं। उन्होंने कहा कि भट्ट के साथ अभी तक जिस तरह का सलूक हुआ है उससे लगता है कि गुजरात पुलिस उनको दोषी ठहराने के लिए कुछ भी कर सकती है।

अपने पत्र में श्वेता ने कहा कि भट्ट की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस उनके घर की तलाशी ले रही थी तो उन्होंने अभद्र और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें