फोटो गैलरी

Hindi Newsसिकंदर ने पेश किया मल्लिका-ए-नजाकत

सिकंदर ने पेश किया मल्लिका-ए-नजाकत

डिजाइनर कपड़ों के शौकीनों के लिए राजधानी में पिछले दिनों एक खास फैशन शो का आयोजन किया गया। इस शो में लोकप्रिय फैशन डिजाइनर सिकंदर नवाज ने ब्राइडल कलेक्शन पेश कर लोगों का दिल जीता। फैशन डिजाइनर...

सिकंदर ने पेश किया मल्लिका-ए-नजाकत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Aug 2011 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

डिजाइनर कपड़ों के शौकीनों के लिए राजधानी में पिछले दिनों एक खास फैशन शो का आयोजन किया गया। इस शो में लोकप्रिय फैशन डिजाइनर सिकंदर नवाज ने ब्राइडल कलेक्शन पेश कर लोगों का दिल जीता।

फैशन डिजाइनर सिकंदर नवाज ने नेहरू प्लेस में स्थित इंटरकांटिनेंटल इरोस के जिंक्स लाउंज में हाल ही में अपना ब्राइडल कलेक्शन मल्लिका-ए-नजाकत के नाम से पेश किया। डिजाइनर ने अपने कलेक्शन में चटक और हल्के रंगों का बेहतरीन कांबिनेशन शामिल किया, जिसमें रॉयल ब्ल्यू, रेड और पर्पल को खास इंपॉर्टेस दी गयी थी। ये डिजाइन पूरी तरह से आधुनिक भारतीय स्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किए गए थे।

डिजाइनर ने अपने कलेक्शन में कुल 6 तरीके के डिजाइन पेश किए जिसमें एरैबिक गॉउन्स, इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स, ब्राइडल में कॉकटेल लहंगा इत्यादि प्रमुख थे। इन सारे ही डिजाइनों को मॉडर्न और ट्रेडिशनल स्टाइल के साथ ही क्लासिक टच भी दिया गया था। सिकंदर के इस प्रीव्यू के दौरान वहां पर डिजाइनर गौरव-रितिका, ज्वॉय मित्र, भारत मेहरा, मनु-ममता मौजूद थे। इनके अलावा फिटनेस गुरू वेसना जैकब अपने पति अनुराग के साथ उपस्थित थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें