फोटो गैलरी

Hindi Newsआम हो गया है रैम्प पर चलना मुग्धा

आम हो गया है रैम्प पर चलना : मुग्धा

मॉडल से अभिनेत्री बनीं मुग्धा गोडसे को अब रैम्प पर चलना ज्यादा पसंद नहीं आता। मुग्धा कहती हैं कि इन दिनों रैम्प पर चलना बहुत आम बात हो गई है। क्योंकि हर कलाकार ऐसा करने लगा है। यहां 'ब्लेंडर्स...

आम हो गया है रैम्प पर चलना : मुग्धा
एजेंसीThu, 27 Jul 2017 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मॉडल से अभिनेत्री बनीं मुग्धा गोडसे को अब रैम्प पर चलना ज्यादा पसंद नहीं आता। मुग्धा कहती हैं कि इन दिनों रैम्प पर चलना बहुत आम बात हो गई है। क्योंकि हर कलाकार ऐसा करने लगा है।

यहां 'ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2011' में रविवार को दिल्ली की डिजाइनर रेनू टंडन के शो के लिए शोस्टॉपर बनीं मुग्धा ने कहा कि जब मैंने 'फैशन' में काम करने के लिए सहमति दी, तभी मॉडलिंग करना छोड़ दिया था। मैं कभी-कभार रैम्प पर नजर आई, लेकिन वास्तव में अब यह एक आम बात हो गई है। हर कलाकार ऐसा कर रहा है। मैंने तय किया कि मैं इस तरह के कुछ खास अवसरों पर ही ऐसा करूंगी।

'द गोल्डन कलेक्शन' शीर्षक से पेश किए गए टंडन के परिधान मुगल काल से प्रेरित थे। उनके डिजाइन किए हर परिधान में मरून, हरे और गुलाब के रंगों का इस्तेमाल हुआ था और उसमें सोने और तांबे का काम था। टंडन ने अपने संग्रह के सम्बंध में बताते हुए कहा कि इसे गोल्ड कलेक्शन नाम देने के पीछे यह वजह थी कि यह मुगल काल से प्रेरित है। संग्रह आधुनिक बेगम का पहनावा पेश करता है। हमने मुगल काल की चिकनकारी का इस्तेमाल किया है, लेकिन पोशाकों को आधुनिक रूप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें