फोटो गैलरी

Hindi Newsबांग्लादेश के लिए खेलना सपना था: नासिर

बांग्लादेश के लिए खेलना सपना था: नासिर

जिम्बाब्वे दौरे के लिए बांग्लादेशी क्रिकेट टीम में पहली बार शामिल किए गए युवा हरफनमौला खिलाड़ी नासिर हुसैन अपने चयन से बेहद खुश हैं। नासिर का कहना है कि देश के लिए खेलना उनका सपना था। बांग्लादेशी टीम...

बांग्लादेश के लिए खेलना सपना था: नासिर
एजेंसीSat, 16 Jul 2011 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे दौरे के लिए बांग्लादेशी क्रिकेट टीम में पहली बार शामिल किए गए युवा हरफनमौला खिलाड़ी नासिर हुसैन अपने चयन से बेहद खुश हैं। नासिर का कहना है कि देश के लिए खेलना उनका सपना था।

बांग्लादेशी टीम जिम्बाब्वे के साथ एक टेस्ट मैच और पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलेगी। जिम्बाब्वे दौरे की शुरुआत आठ अगस्त से खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से होगी।

वेबसाइट 'ईएसपीएन क्रिक इंफो डॉट कॉम' ने नासिर के हवाले से लिखा है, ''देश के लिए खेलना मेरा सपना था। मुझे लगता है कि टीम में चुने जाने से मुझसे अधिक मेरा परिवार खुश है।'' उल्लेखनीय है कि नासिर का चयन एकदिवसीय सीरीज के लिए हुआ है।

बांग्लादेश के 19 वर्षीय खिलाड़ी नासिर ने 22 प्रथमश्रेणी मैचों में 31.29 की औसत से 1,064 रन बनाए हैं जिनमें एक शतक और पांच अर्धशतक शामिल है जबकि इतने ही मैचों में उन्होंने 30 विकेट भी झटके हैं। नासिर दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें