फोटो गैलरी

Hindi Newsद्रविड़ को आउट करने का तरीका ढूंढ निकालाः सैमी

द्रविड़ को आउट करने का तरीका ढूंढ निकालाः सैमी

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने दावा किया कि उनकी टीम ने तीसरे और निर्णायक टेस्ट में भारतीय टीम के फार्म में चल रहे सीनियर बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को आउट करने की रणनीति बना ली है। सैमी ने कहा,...

द्रविड़ को आउट करने का तरीका ढूंढ निकालाः सैमी
एजेंसीWed, 06 Jul 2011 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने दावा किया कि उनकी टीम ने तीसरे और निर्णायक टेस्ट में भारतीय टीम के फार्म में चल रहे सीनियर बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को आउट करने की रणनीति बना ली है।

सैमी ने कहा, द्रविड़ बल्लेबाजी के दौरान आफ स्टंप की गेंदों पर असहज हो जाते हैं। वीवीएस लक्ष्मण के साथ भी आफ स्टंप गेंदें परेशानी का सबब हो सकती हैं। हम उन्हें कम स्कोर पर ही समेटना चाहेंगे या कम से कम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उन्हें लंबे समय तक एक साथ बल्लेबाजी नहीं करने दें।

भारत के सीनियर बल्लेबाज द्रविड़ सीरीज में अभी तक 212 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर हैं। लक्ष्मण 184 रन के साथ दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।

वेस्टइंडीज को हालांकि अपने सीनियर खिलाड़ियों से इतनी मदद नहीं मिली है। रामनरेश सरवन को खराब स्कोर के कारण टीम से बाहर कर दिया गया है जबकि अनुभवी शिवनारायण चंद्रपाल भी अभी तक महत्वपूर्ण योगदान नहीं कर सकें।

यह टेस्ट चंद्रपाल के कैरियर का 133वां टेस्ट होगा। इससे पहले वेस्टइंडीज की ओर से कर्टनी वाल्श ने रिकार्ड 132 टेस्ट मैच खेले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें