फोटो गैलरी

Hindi Newsराजस्थान रायल्स में कोलिंगवुड की जगह लेंगे ओरम

राजस्थान रायल्स में कोलिंगवुड की जगह लेंगे ओरम

न्यूजीलैंड के आलराउंडर जैकब ओरम को राजस्थान रायल्स की टीम में इंग्लैंड के चोटिल टी20 कप्तान पाल कोलिंगवुड की जगह शामिल किया गया है। कोलिंगवुड आठ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के चौथे सत्र से बाहर हो...

राजस्थान रायल्स में कोलिंगवुड की जगह लेंगे ओरम
एजेंसीWed, 06 Apr 2011 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के आलराउंडर जैकब ओरम को राजस्थान रायल्स की टीम में इंग्लैंड के चोटिल टी20 कप्तान पाल कोलिंगवुड की जगह शामिल किया गया है। कोलिंगवुड आठ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के चौथे सत्र से बाहर हो गए हैं।

राजस्थान रायल्स के कप्तान और पूर्व आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न ने इस सत्र के लिए टीम की नई जर्सी लांच करते हुए संवाददाताओं को यह जानकारी दी। वार्न ने कहा कि कोलिंगवुड के घुटने में चोट है और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी है। वह आईपीएल के चौथे सत्र में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के आलराउंडर ओरम टीम में उनकी जगह लेंगे।

राजस्थान रायल्स के कप्तान ने कहा कि इस बार हमारी टीम काफी अच्छी है। टीम में रोस टेलर, शेन वाटसन और शान टेट के साथ अनुभवी राहुल द्रविड़ है। साथ ही हमारे पास अशोक मीनारिया और दीपक चाहर जैसे युवा खिलाड़ी भी है।

इस अवसर पर पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मुझे फिट रहने के लिए काफी समय मिला। मैं पिछले दो महीनों से अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहा था। वैसे भी आपको खेल हर प्रारूप टेस्ट, वनडे या टी 20 के लिए फिट रहने की जरूरत होती है।

द्रविड़ ने विश्व कप में भारत के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि टीम इंडिया ने विश्व कप में जबर्दस्त शो दिखाया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी काफी अच्छा खेले। पूरी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम की जर्सी लांचिंग के समय वार्न और द्रविड़ के साथ टीम की मालकिन शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें