फोटो गैलरी

Hindi Newsपांच फिल्मों में ‘ये साली जिंदगी भी’

पांच फिल्मों में ‘ये साली जिंदगी भी’

चर्चित निर्देशक सुधीर मिश्र की नई फिल्म ये साली जिन्दगी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। वे इससे पहले धारावी, ये वो जिन्दगी तो नहीं, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, मैं जिंदा हूं, इस रात की सुबह नहीं जैसी लीक...

पांच फिल्मों में ‘ये साली जिंदगी भी’
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Feb 2011 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

चर्चित निर्देशक सुधीर मिश्र की नई फिल्म ये साली जिन्दगी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। वे इससे पहले धारावी, ये वो जिन्दगी तो नहीं, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, मैं जिंदा हूं, इस रात की सुबह नहीं जैसी लीक से हट कर फिल्में बना चुके हैं।
दरअसल यह एक थ्रिलर प्रेमकथा है। रिश्तों की जटिलता को इसमें दर्शाया गया है। एक दिन जिन कारणों से प्रेमिका की अपने प्रेमी से अनबन हो जाती है, उसी लड़की का दिल प्रेमी द्वारा उन्हीं वस्तुस्थिति को सुलझाने के लिए उठाए गए जोखिमों से पसीजने लगता है।

प्रीति (चित्रंगदा सिंह) की जिन्दगी अरुण (इरफान खान) को बचानी है, क्योंकि प्रीति को वह बेहद चाहता है, लेकिन इसके पहले उसे श्याम (विपुल गुप्ता) की जिन्दगी बचानी है, जिससे प्रीति प्यार करती है। श्याम जल्दी ही एक शक्तिशाली नेता का दामाद बनने वाला है। दूसरी ओर कुलदीप के पास एक काम को अंजाम देने के लिए बहुत कम समय है। यह गैंगस्टर अपना आखिरी काम कर रहा है, क्योंकि उसकी पत्नी ने धमकी दी है कि यदि उसने यह काम बंद नहीं किया तो वह उसे छोड़ जाएगी। कुलदीप (अरुणोदय सिंह) को शक है कि उसकी पत्नी उसे इसलिए छोड़ रही है, क्योंकि वह किसी और को चाहने लगी है। कुलदीप को पता ही नहीं है कि मंत्री की बेटी ने श्याम से सगाई तोड़ दी है। अब उस लड़की को परवाह नहीं है कि श्याम जिए या मरे। न ही मंत्री को फिक्र है, जिससे कुलदीप फिरौती वसूलना चाहता है। प्रीति मुसीबतों में फंसती है और अरुण उसे मुश्किलों से निकालने की कोशिशों में है। इसके लिए वह खुद को जोखिम में भी डालता है। वह जिस प्रीति के लिए यह सब कर रहा है, उसके दिल में कोई और बसा है। तेजी से कहानी उस क्लाइमैक्स तक आती है, जहां सभी को अपने-अपने प्यार को बचाना है।

फिल्म के मुख्य कलाकारों में चित्रंगदा सिंह, इरफान खान, सुशांत सिंह, सौरभ शुक्ला और अदिति राव हैं। इसके अलावा सही मायनों में अभिनेता अरुणोदय सिंह को पहली बार इस फिल्म में लॉन्च किया गया है। फिल्म में अरुणोदय और अदिति के करीब 22 किस सीन खासे चर्चा में हैं।

इसी दिन सिनेमाघरों में फिल्म ऊट पटांग, यूनाइटेड सिक्स, संकटम (थ्रीडी) और तुम्हीं तो हो भी रिलीज हो रही है। नए निर्देशक श्रीकांत वी. की ऊट पटांग में कुछ अर्से पहले करीना कपूर के साथ थ्री ईडियटस में नजर आईं मोना सिंह देव डी फेम माही गिल के साथ हैं, जबकि विनय पाठक लीड रोल में हैं। इस फिल्म में विनय पाठक दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें