फोटो गैलरी

Hindi Newsउड़ीसाः लापता नौका व यात्रियों का पता चला

उड़ीसाः लापता नौका व यात्रियों का पता चला

उड़ीसा तट के पास बीच समुद्र में मंगलवार को लापता एक नौका का गुरुवार को पता चल गया। इस नौका में जिसमें 42 लोग सवार थे, जो मैंग्रोव के जंगल में शरण लिए हुए थे। इससे पहले भद्रक के जिला पुलिस अधीक्षक...

उड़ीसाः लापता नौका व यात्रियों का पता चला
एजेंसीThu, 07 Oct 2010 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

उड़ीसा तट के पास बीच समुद्र में मंगलवार को लापता एक नौका का गुरुवार को पता चल गया। इस नौका में जिसमें 42 लोग सवार थे, जो मैंग्रोव के जंगल में शरण लिए हुए थे।

इससे पहले भद्रक के जिला पुलिस अधीक्षक जेएन पंकज ने टेलीफोन पर बताया कि नौका का पता लगाने के प्रयास जारी हैं लेकिन बचाव अभियान में खराब मौसम से बाधा आ रही है।

उन्होंने कहा कि तटरक्षक, डीआरडीओ और धर्मा पोर्ट कंपनी लिमिटेड की बचाव नौकाओं को लापता नौका का पता लगाने के काम में लगाया गया है।

पंकज ने बताया कि इस कार्य में विमान और हेलीकाप्टर लगाने की भी योजना है लेकिन खराब मौसम के कारण अभी ये अभियान में शामिल नहीं हो पाये हैं।

गौरतलब है कि भद्रक जिले के नवगांव के 45 ग्रामीण मंगलवार को अरादी के पास शिव मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे। वापसी के समय तीन लोग अन्य मंदिर में दर्शन के लिए रुक गए जबकि शेष वापस घर रवाना हुए थे। इन्हें मंगलवार शाम को अंतिम बार स्थानीय मछुआरों ने देखा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें