फोटो गैलरी

Hindi Newsपुणे में रईसजादी ने मर्सिडीज से आठ को किया घायल

पुणे में रईसजादी ने मर्सिडीज से आठ को किया घायल

इंटीरियर डिजाइनिंग की एक 22 वर्षीय छात्रा ने अपनी मर्सिडीज कार से नियंत्रण खोने के बाद घबराहट में लगभग एक दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके चलते आठ लोग घायल हो गये। पुलिस ने बुधवार को बताया कि...

पुणे में रईसजादी ने मर्सिडीज से आठ को किया घायल
एजेंसीWed, 15 Sep 2010 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटीरियर डिजाइनिंग की एक 22 वर्षीय छात्रा ने अपनी मर्सिडीज कार से नियंत्रण खोने के बाद घबराहट में लगभग एक दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके चलते आठ लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि अदिति ने कल रात वाहन से नियंत्रण खोने के बाद एक महिला राहगीर को टक्कर मार दी। फिर उसकी कार कोंधवा क्षेत्र में प्रवेश निषेध वाली गली में घुस गयी। वहां उसकी कार ने एक दर्जन वाहनों को टक्कर मारी। इससे लोगों में दहशत फैल गयी।

पुलिस घटनास्थल पर तब पहुंची जब उत्तेजित भीड़ ने मर्सडीज पर पथराव करना शुरू कर दिया। दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है।

शहर के मशहूर हदय रोग विशेषज्ञ डा़ रणजीत जगताप की 22 वर्षीय पुत्री अदिति को घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मोटर वाहन कानून की विभिन्न धाराओं और भारतीय दंड संहिता की धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

अदिति को आज अदालत में पेश किया गया जहां उसे 15000 रुपये के निजी मूचलके पर जमानत दे दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें