फोटो गैलरी

Hindi Newsआमिर, शाहरुख ने साथ में किया रात्रिभोज

आमिर, शाहरुख ने साथ में किया रात्रिभोज

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान के बीच सुलह हो गई है। दोनों को लंदन में साथ में रात्रिभोज करते देखा गया। दोनों को शुक्रवार को लंदन के हक्कासन रेस्तरां में देखा गया। उनके साथ...

आमिर, शाहरुख ने साथ में किया रात्रिभोज
एजेंसीMon, 26 Jul 2010 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान के बीच सुलह हो गई है। दोनों को लंदन में साथ में रात्रिभोज करते देखा गया।

दोनों को शुक्रवार को लंदन के हक्कासन रेस्तरां में देखा गया। उनके साथ शाहरुख की पत्नी गौरी खान और फिल्मकार करण जौहर भी मौजूद थे।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वहां कुछ चुटकुले सुनाए गए और शाहरुख व आमिर काफी हंसते दिखाई दे रहे थे। गौरी भी दोनों को खुश देखकर अच्छा महसूस रही थीं।

आमिर अपने गृहनिर्माण में बनी 'पीपली लाइव' के प्रचार के लिए लंदन में हैं जबकि शाहरुख वहां करीना कपूर के साथ उनकी फिल्म 'रा.वन' की शूटिंग कर रहे हैं।

आमिर ने शाहरुख, गौरी और करण को 'पीपली लाइव' का निजी प्रदर्शन देखने के लिए आमंत्रित किया था लेकिन वहां सिर्फ करण ही पहुंचे। शाहरुख शूटिंग व्यस्तताओं के चलते आमिर की फिल्म नहीं देख सके। वैसे बाद में वह रात्रिभोज में शामिल हुए।

करण 20 दिन की छुट्टियों पर लंदन में हैं। वहां वह अपने अभिनेता मित्र के साथ समय गुजार रहे हैं और अपनी नई पटकथा पर भी काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें