फोटो गैलरी

Hindi Newsकोलंबो टेस्ट: गंभीर और युवराज बाहर

कोलंबो टेस्ट: गंभीर और युवराज बाहर

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के आरंभ होने से ठीक पहले भारतीय टीम को दो बड़े झटके लगे हैं। सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह को चोटिल होने की वजह से अंतिम एकादश से बाहर...

कोलंबो टेस्ट: गंभीर और युवराज बाहर
एजेंसीMon, 26 Jul 2010 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के आरंभ होने से ठीक पहले भारतीय टीम को दो बड़े झटके लगे हैं। सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह को चोटिल होने की वजह से अंतिम एकादश से बाहर होना पड़ा है।

गंभीर के घुटने में चोट है और ऐसे में टीम प्रबंधन ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है। दूसरी ओर गॉल टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक जड़ने वाले युवराज बीमार होने की वजह से नहीं खेल पाएंगे। इन दोनों के स्थान पर टीम में मुरली विजय और सुरेश रैना को शामिल किया जा सकता है।

भारतीय टीम पहले ही खिलाड़ियों की खराब फिटनेस और औसत दर्जे के प्रदर्शन से मुश्किल में है। तेज गेंदबाज जहीर खान और एस. श्रीसंत चोटिल होने की वजह से पहले ही इस दौरे से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में इन गंभीर और युवराज का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़ा आघात है।

गॉल टेस्ट में 10 विकेट से हार झेल चुकी भारतीय टीम के लिए दूसरा टेस्ट बेहद महत्वपूर्ण है। अगर तीन मैचों की इस सीरीज़ में भारतीय टीम की 0-2 या फिर 0-3 से हार होती है तो उससे सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेस्ट टीम का ताज छिन जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें