फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब में बारिश, गर्मी और उमस से मिली राहत

पंजाब में बारिश, गर्मी और उमस से मिली राहत

पंजाब और हरियाणा के कई हिस्सों में बीती रात बारिश हुई जिससे लोगों को उमस और गर्मी से बहुत राहत मिली। पंजाब में रविवार रात अमृतसर में 9.5 मिलीमीटर बारिश हुई जबकि पटियाला में तीन मिलीमीटर बारिश हुई।...

पंजाब में बारिश, गर्मी और उमस से मिली राहत
एजेंसीMon, 28 Jun 2010 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब और हरियाणा के कई हिस्सों में बीती रात बारिश हुई जिससे लोगों को उमस और गर्मी से बहुत राहत मिली। पंजाब में रविवार रात अमृतसर में 9.5 मिलीमीटर बारिश हुई जबकि पटियाला में तीन मिलीमीटर बारिश हुई। मोहाली में आठ मिलीमीटर, लुधियाना में दो मिलीमीटर, चंडीगढ़ में 9.4 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गयी।

उधर हरियाणा में सर्वाधिक 14.2 मिलीमीटर बारिश करनाल में हुई। अंबाला में 11.8 मिलीमीटर, पंचकूला में 11 मिलीमीटर बारिश हुई। रोहतक में हल्की फुल्की बारिश हुई। पिछले कुछ दिनों से इस क्षेत्र में अधिकतम तापमान 37.44 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 28.32 डिग्री सेल्सियस के बीच में रहा है। हालांकि इस क्षेत्र में दक्षिण पश्चिम मानसून पहुंचने में कुछ दिन बाकी है लेकिन कल रात में वर्षा होने से तापमान में कमी आयी है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी के अनुसार इसबार इस क्षेत्र में दक्षिण पश्चिम मानसून अपने निर्धारित समय 29-30 जून को नहीं पहुंचेगा। वह एक सप्ताह देर से पहुंच सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें