फोटो गैलरी

Hindi Newsपरिवार के साथ देखने लायक नहीं रहा सिनेमा : लालू

परिवार के साथ देखने लायक नहीं रहा सिनेमा : लालू

अपने मुखर स्वभाव और खरी-खरी बातों के लिए विख्यात बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने अब हिंदी सिनेमा उद्योग पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि वर्तमान समय की फिल्में परिवार के साथ बैठकर देखने...

परिवार के साथ देखने लायक नहीं रहा सिनेमा : लालू
एजेंसीMon, 21 Jun 2010 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने मुखर स्वभाव और खरी-खरी बातों के लिए विख्यात बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने अब हिंदी सिनेमा उद्योग पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि वर्तमान समय की फिल्में परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं रहीं।

वह एक रिएलिटी शो के कार्यक्रम में प्रतिभागियों से मुखातिब थे। प्रतिभागियों को बिहार के इस तेज तर्रार नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री से सवाल पूछने का अवसर दिया गया था। यह कार्यक्रम का ही एक हिस्सा था। प्रतिभागियों के न सिर्फ राजनीति के बारे में सवालों का बल्कि उनके सिनेमाई प्रश्नों का भी लालू ने जवाब दिया।

सिनेमा उद्योग को आड़े हाथ लेते हुए लालू ने कहा कि आज की फिल्में परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं हैं। लालू ने कहा कि जैसा कमाल उन्होंने रेल मंत्रालय में दिखाया था मौका मिले तो वह फिल्मों से भी कूड़ा करकट का सफाया कर देंगे। वह समाचार चैनल स्टार न्यूज द्वारा आयोजित एंकर हंट के ग्रांड फिनाले में प्रतिभागियों से मुखातिब थे।

जब प्रतिभागियों ने उनसे सवाल किया कि क्या बिहार विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी को जीत मिलने पर वह या उनकी पत्नी राबड़ी देवी मुख्यमंत्री बनेंगी तो राजद सुप्रीमो का कहना था, मैं मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकता, क्या मुझे लेकर कोई समस्या है जिस प्रकार से मजकिया अंदाज में लालू ने प्रश्नों का जवाब दिया दर्शक हंसते-हंसते लोट पोट हो गए।

समूह परिचर्चा, लिखित परीक्षाओं और साक्षात्कारों से फाइनल के लिए चुने गए प्रतिभागियों को उनकी सलाह थी, प्रस्तुतिकरण कोई कलाकारी नहीं बल्कि यह केवल विश्वास की बात है। स्टार न्यूज ने अपने तरह का यह एक नया कार्यक्रम शुरू किया था। इसमें हिंदी पट्टी से प्रतिभाशाली युवक तथा युवतियों का चयन किया जाना था। प्रशिक्षण के बाद दो विजेताओं को चुना गया। चैनल ने अपने प्रस्तोता के रूप में अंतिम रूप से एक युवक तथा युवती को चुना गया। इन दो प्रतिभाशाली प्रस्तोताओं का चयन लेखक चेतन भगत, अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा और पत्रकार दीपक चौरसिया की एक जूरी ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें