फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरी बर्बादी के पीछे क्रिकेट आस्ट्रेलिया का हाथः साइमंड्स

मेरी बर्बादी के पीछे क्रिकेट आस्ट्रेलिया का हाथः साइमंड्स

आस्ट्रेलिया के विवादास्पद आलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने अपना करियर बर्बाद होने के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ किए विशेष अनुबंध को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि उन्हें राष्ट्रीय टीम से बाहर होने का...

मेरी बर्बादी के पीछे क्रिकेट आस्ट्रेलिया का हाथः साइमंड्स
एजेंसीMon, 07 Jun 2010 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया के विवादास्पद आलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने अपना करियर बर्बाद होने के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ किए विशेष अनुबंध को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि उन्हें राष्ट्रीय टीम से बाहर होने का कोई अफसोस नहीं है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ हुए विशेष अनुबंध के तहत साइमंड्स के शराब पीने पर रोक लग गई थी लेकिन उन्होंने पिछले वर्ष टी 20 विश्व कप से पहले होटल में शराब पी जिसके बाद आस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें टूर्नामेंट से बाहर निकालकर स्वदेश वापस भेज दिया था, लेकिन साइमंड्स को इसका कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे करार टूटने का बिल्कुल दुख नहीं है क्योंकि मुझे इसमें मजा नहीं आ रहा था। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं पिंजरे में बंद हूं। हर वक्त मुझ पर नजर रखी जा रही थी। जब मैं इंग्लैंड से वापस लौटा और सब कुछ ठीक हुआ तो मुझे राहत मिली।

साइमंड्स ने कहा कि मुझे सिर्फ एक बात का अफसोस है और वह है क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ अनुबंध करने का। अगर मुझे दोबारा मौका मिले तो मैं इसके लिए साफ इनकार कर दूंगा और दूसरों को भी ऐसा करने की सलाह दूंगा।

काउंटी क्रिकेट से मैदान में वापसी कर रहे साइमंड्स ने कहा कि मुझे पता है मुझसे कई विवाद जुड़े रहे। सच तो यह है कि मुझे क्रिकेट पसंद है लेकिन मेरे जीवन में और भी चीजें हैं जो महत्वपूर्ण हैं। मैं हमेशा विवादों में घिरा रहा लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहता था। लोगों को पता था कि वे मुझे आसानी से निशाना बना सकते हैं और उन्होंने ऐसा किया लेकिन मैं खुश हूं और क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें