फोटो गैलरी

Hindi Newsफ्रेंच ओपन: क्वार्टर फाइनल में फेडरर, मरे बाहर

फ्रेंच ओपन: क्वार्टर फाइनल में फेडरर, मरे बाहर

विश्व के सर्वोच्च वरीयता वाले टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर और स्वीडन के स्टार रॉबिन सोडरलिंग साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के एकल मुकाबलों के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। समाचार एजेंसी डीपीए...

फ्रेंच ओपन: क्वार्टर फाइनल में फेडरर, मरे बाहर
एजेंसीMon, 31 May 2010 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के सर्वोच्च वरीयता वाले टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर और स्वीडन के स्टार रॉबिन सोडरलिंग साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के एकल मुकाबलों के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

समाचार एजेंसी डीपीए के अनुसार स्विट्ज़रलैंड के फेडरर ने स्टानिसलास वावरिंका को सीधे सेटों में 6-3, 7-6 (7-5), 6-2 से मात दी। अब तक 16 ग्रैंड स्लैम ख़िताब जीत चुके फेडरर इस मुकाबले में अपने दोस्त वावरिंका पर पूरी तरह हावी रहे।

दूसरी ओर सोडरलिंग ने क्रोएशिया के मार्टिन किलिक को आसानी से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। उन्होंने किलिक को सीधे सेटों में 6-4, 6-4,6-2 से पराजित किया। सोडरलिंग बीते साल इस ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंचे थे लेकिन उन्हें फेडरर ने मात दे दी थी।

उधर, रविवार का दिन ब्रिटिश खिलाड़ी एंडी मरे के निराशाजनक रहा। वह ख़िताबी दौड़ से बाहर हो गए। चेक गणराज्य के टॉमस बेर्डिक ने उन्हें सीधे सेटों में 6-4, 7-5, 6-3 से हरा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें