फोटो गैलरी

Hindi Newsयूसुफ की वापसी के प्रयासों में जुटे अफरीदी

यूसुफ की वापसी के प्रयासों में जुटे अफरीदी

पाकिस्तान के नवनियुक्त टेस्ट कप्तान शाहिद अफरीदी को आशा है कि मोहम्मद यूसुफ फिर से राष्ट्रीय टीम से जुड़ने के लिये मान जाएंगे। इसके लिये उन्होंने पूर्व कप्तान से जुड़े धार्मिक नेताओं से बात की...

यूसुफ की वापसी के प्रयासों में जुटे अफरीदी
एजेंसीThu, 27 May 2010 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के नवनियुक्त टेस्ट कप्तान शाहिद अफरीदी को आशा है कि मोहम्मद यूसुफ फिर से राष्ट्रीय टीम से जुड़ने के लिये मान जाएंगे। इसके लिये उन्होंने पूर्व कप्तान से जुड़े धार्मिक नेताओं से बात की है।

अफरीदी का मानना है कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के आगामी दौरे में यूसुफ के अनुभव की सख्त जरूरत है जहां उनकी टीम को आस्ट्रेलिया और मेजबान से सीरीज खेलनी हैं। यूसुफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रतिबंध लगने के बाद संन्यास ले लिया था।

अफरीदी ने कहा कि मैंने यूसुफ और उनके कुछ बड़े धार्मिक नेताओं से भी बात की जो उन्हें पाकिस्तान की खातिर संन्यास से वापस लौटने के लिये मना सकते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वे उनकी सुनेंगे। उन्होंने द न्यूज से कहा कि यूसुफ महान बल्लेबाज हैं और मुझे विश्वास है कि टेस्ट सीरीज से पहले केवल दो अभ्यास मैच खेलने से वह कड़े मुकाबले के लिये तैयार हो जाएंगे। उन्हें दौरे के लिये अधिक समय की जरूरत नहीं पड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें