फोटो गैलरी

Hindi Newsचोटिल कोलिंगवुड बाहर, मोर्गन इंग्लैंड टीम में

चोटिल कोलिंगवुड बाहर, मोर्गन इंग्लैंड टीम में

पाल कोलिंगवुड को कंधे की चोट के कारण बांग्लेदश खिलाफ दो टेस्ट मैचों के रविवार को घोषित इंग्लैंड की टीम में जगह नहीं दी गई। कोलिंगवुड की कप्तानी में पिछले रविवार को बारबडोस में आस्ट्रेलिया को हराकर...

चोटिल कोलिंगवुड बाहर, मोर्गन इंग्लैंड टीम में
एजेंसीSun, 23 May 2010 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पाल कोलिंगवुड को कंधे की चोट के कारण बांग्लेदश खिलाफ दो टेस्ट मैचों के रविवार को घोषित इंग्लैंड की टीम में जगह नहीं दी गई।

कोलिंगवुड की कप्तानी में पिछले रविवार को बारबडोस में आस्ट्रेलिया को हराकर टवेंटी20 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे इयोन मोगर्न लाडर्स में गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है।

तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड भी स्ट्रेंथनिंग प्रोग्राम में हिस्सा लेने के कारण सीरीज में नहीं खेलेंगे। मोर्गन के मिडिलसेक्स काउंटी के साथी स्टीवन फिन भी टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। टीम के कप्तान के रूप में एंड्रयू स्ट्रास की वापसी नहीं हुई है जिन्होंने पिछले बांग्लादेश दौर पर नहीं खेलने का फैसला किया था। इंग्लैंड ने इस सीरीज के दोनों टेस्ट जीते थे। सीरीज का दूसरा टेस्ट ओल्ड ट्रैफर्ड में चार जून से खेला जाएगा।

पहले टेस्ट के लिए टीम इस प्रकार है-
एंड्रयू स्ट्रास (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, इयान बेल, केविन पीटरसन, जोनाथन ट्राट, इयोन मोर्गन, मैट प्रायर (विकेटकीपर), ग्रीम स्वान, टिम ब्रेसनैन, जेम्स एंडरसन, स्टीवन फिन और अजमल शहजाद।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें