फोटो गैलरी

Hindi Newsविपुल की शूटिंग के लिए ऐश्वर्या का सुझाव

विपुल की शूटिंग के लिए ऐश्वर्या का सुझाव

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिनेता अक्षय कुमार अपनी व्यस्तताओं की वजह से विपुल शाह की फिल्म 'एक्शन रीप्ले' के एक गीत की शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल पा रहे है। शाह दोनों कलाकारों की मजबूरी समझ रहे हैं...

विपुल की शूटिंग के लिए ऐश्वर्या का सुझाव
एजेंसीThu, 29 Apr 2010 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिनेता अक्षय कुमार अपनी व्यस्तताओं की वजह से विपुल शाह की फिल्म 'एक्शन रीप्ले' के एक गीत की शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल पा रहे है। शाह दोनों कलाकारों की मजबूरी समझ रहे हैं लेकिन फिर भी वह इस गीत के बिना फिल्म के प्रदर्शन को तैयार नहीं हैं।

शाह को इस परेशानी से बाहर निकालने के लिए ऐश्वर्या ने एक सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि शाह अपनी फिल्म युनिट के साथ लंदन पहुंच जाएं। वह कांस से लंदन पहुंच जाएंगी और जब अक्षय 'पटियाला हाउस' की शूटिंग नहीं कर रहे होंगे तब वह उनके साथ रात के समय इस गीत की शूटिंग पूरी कर लेंगी।

शाह ने कहा, ''यह ऐश्वर्या को बहुत उदार सुझाव है। वह कांस में मुझे मिलेंगी, मैं वहां से लंदन पहुंचकर उनके और अक्षय के साथ गाने की शूटिंग पूरी करूंगा। वह वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही हैं। उनके और अक्षय के साथ वास्तव में तारीखों की समस्या थी।''

अक्षय 90 दिन के लिए लंदन में हैं। वह वहां निखिल आडवाणी की फिल्म 'पटियाला हाउस' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन शाह अपनी फिल्म की मुख्य किरदार ऐश्वर्या का यह प्रस्ताव स्वीकार करने से पहले थोड़े संशय की स्थिति में हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें गीत की शूटिंग के लिए चार दिन चाहिए। वो नहीं जानते कि इससे निर्देशक निखिल आडवाणी का समय और पैसा प्रभावित होगा या नहीं। किसी भी स्थिति में अब वो 'एक्शन रीप्ले' का प्रदर्शन जुलाई की जगह सितंबर में करेंगे।

ऐश्वर्या अभिनीत 'रावण' का प्रदर्शन जून में होगा और ऐसे में शाह सोच रहे हैं कि उनकी फिल्म का देर से प्रदर्शन होना अच्छा रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें