फोटो गैलरी

Hindi Newsबिड़लासाफ्ट शीर्ष 20 वित्तीय सेवा बीपीओ कंपनियों में शुमार

बिड़लासाफ्ट शीर्ष 20 वित्तीय सेवा बीपीओ कंपनियों में शुमार

आईटी आधारित सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनी बिड़लासाफ्ट को बीमा क्षेत्र की कंपनियों के लिए बीपीओ (कार्लसटर सेवाएं) उपलब्ध कराने वाली दुनिया की 20 सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में शुमार किया गया है। आईएओपी ने...

बिड़लासाफ्ट शीर्ष 20 वित्तीय सेवा बीपीओ कंपनियों में शुमार
एजेंसीThu, 22 Apr 2010 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

आईटी आधारित सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनी बिड़लासाफ्ट को बीमा क्षेत्र की कंपनियों के लिए बीपीओ (कार्लसटर सेवाएं) उपलब्ध कराने वाली दुनिया की 20 सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में शुमार किया गया है।

आईएओपी ने सीके बिड़ला समूह की कंपनी बिड़लासाफ्ट को आस्ट्रेलिया एवं न्यूजीलैंड क्षेत्र में वित्तीय (बीमा) क्षेत्र में श्रेष्ठ 10 बीपीओ सेवा प्रदाताओं की सूची में भी शामिल किया है।

यह पुरस्कार इंटरनेशनल एसोसिएशन आफ आउटसोर्सिंग प्रोफेशनल (आईएओपी) द्वारा दिया जाता है। यह संगठन वित्तीय सेवाओं (बीमा सेवा) के क्षेत्र के आउटसोर्सिंग पेशेवरों का एक वैश्विक संगठन है जो पेशेवरों के लिए मानक स्थापित करता है और साथ ही आउटसोर्सिंग पेशे की वकालत करता है।

बिड़लासाफ्ट के प्रमुख (ग्लोबल डिलीवरी) संजय गुप्ता ने कहा कि कंपनी को मिली इस उपलब्धि का श्रेय संगठन के लोगों को जाता है। हम मूल्य एवं गुणवत्ता उपलब्ध कराने का अवसर देने के लिए अपने ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें