फोटो गैलरी

Hindi Newsइंफोसिस करेगी 30 हजार कर्मचारियों की भर्ती

इंफोसिस करेगी 30 हजार कर्मचारियों की भर्ती

सूचना प्रौद्योगिक क्षेत्र की देश की दूसरी सबसे बडी कंपनी इंफोसिस टेक्नालॉजीज लिमिटेड चालू वित्त वर्ष में 30 हजार कर्मचारियो की भर्ती करेगी। कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी एस डी शिबुलाल ने इंफोसिस के...

इंफोसिस करेगी 30 हजार कर्मचारियों की भर्ती
एजेंसीTue, 13 Apr 2010 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सूचना प्रौद्योगिक क्षेत्र की देश की दूसरी सबसे बडी कंपनी इंफोसिस टेक्नालॉजीज लिमिटेड चालू वित्त वर्ष में 30 हजार कर्मचारियो की भर्ती करेगी।

कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी एस डी शिबुलाल ने इंफोसिस के तिमाही वित्तीय परिणाम पर चर्चा के दौरान बताया कि उनकी कंपनी ने चालू वित्त वर्ष में 30 हजार कर्मचारियों की भर्ती करने की योजना बनाई है। उन्होंने बताया कि पिछले वित्त वर्ष में उनकी कंपनी ने प्रारंभ में 18 हजार कर्मचारी भर्ती करने की घोषणा की थी लेकिन मांग बढने के मद्देनजर यह संख्या बढ़कर 27 हजार पर पहुंच गई।

कंपनी ने वित्त वर्ष 2009.10 की अंतिम तिमाही में कुल 9313 कर्मचारियों की भर्ती की। इसके बाद गत 31 मार्च तक उसके कर्मचारियों की संख्या एक लाख 13 हजार 796 पर पहुंच गई।

शिबुलाल ने बताया कि कर्मचारियों के वेतन वृद्धि की घोषणा की जा चुकी है और इसमें औसतन 13 से 17 प्रतिशत की वृद्धि की गई है। ग्राहकों के यहां आन साइट काम करने वाले कर्मचारियों के वेतन में दो से तीन प्रतिशत की वृद्धि की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें