फोटो गैलरी

Hindi Newsजॉन से शादी करने की ज़रूरत महसूस नहीं करती बिपाशा

जॉन से शादी करने की ज़रूरत महसूस नहीं करती बिपाशा

बॉलीवुड की सबसे हॉट रियल जोड़ियों में एक जॉन और बिपाशा पिछले आठ साल से साथ रह रहे हैं और तब से ही मीडिया उनकी शादी के कयास लगा रहा है। और ऐसा लगता है कि उनके प्रशंसकों को इस शुभ मुहूर्त के लिए अभी और...

जॉन से शादी करने की ज़रूरत महसूस नहीं करती बिपाशा
एजेंसीTue, 06 Apr 2010 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की सबसे हॉट रियल जोड़ियों में एक जॉन और बिपाशा पिछले आठ साल से साथ रह रहे हैं और तब से ही मीडिया उनकी शादी के कयास लगा रहा है। और ऐसा लगता है कि उनके प्रशंसकों को इस शुभ मुहूर्त के लिए अभी और लंबा इंतज़ार करना होगा क्योंकि दोनों के ही इरादे अभी शादी के बंधन में बंधने के नहीं हैं।
   
वैसे बिपाशा कहती हैं कि शादी की संस्था पर उनका पूरा विश्वास है लेकिन जॉन के साथ उनके रिश्ते में इतना पूरापन है कि शादी की ज़रूरत ही महसूस नहीं होती। उन्होंने कहा, ऐसी कोई योजना और ऐसा कोई दवाब नहीं है और वास्तव में हम शादी की ज़रूरत को फिलहाल महसूस भी नहीं करते।
   
बिपाशा ने बताया, हमें शादी की संस्था पर भरोसा है। अपने संबंध के पहले साल से ही हमारी नीयत साफ है। जब चीज़ें होनी होती हैं तो होती हैं और मैं सोचती हूं कि अभी समय नहीं आया है। जॉन अब्राहम और बिपाशा ने 2002 से डेटिंग शुरू की थी और तब से आज तक उन्होंने काफी उतार चढाव देखे हैं। अदाकारा इसका श्रेय एक दूसरे पर विश्वास को देती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें