फोटो गैलरी

Hindi Newsचिदंबरम के लालगढ़ दौरे से पहले बारूदी सुरंग विस्फोट

चिदंबरम के लालगढ़ दौरे से पहले बारूदी सुरंग विस्फोट

केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम के पश्चिमी मिदनापुर जिले के नक्सल प्रभावित लालगढ़ इलाके के दौरे से पूर्व माओवादियों ने एक बारूदी सुरंग विस्फोट किया, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने...

चिदंबरम के लालगढ़ दौरे से पहले बारूदी सुरंग विस्फोट
एजेंसीSat, 03 Apr 2010 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम के पश्चिमी मिदनापुर जिले के नक्सल प्रभावित लालगढ़ इलाके के दौरे से पूर्व माओवादियों ने एक बारूदी सुरंग विस्फोट किया, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि बमाल इलाके में सड़क के किनारे बारूदी सुरंग को लगाया गया था और जब सीआरपीएफ जवान उस पर से गुजरा तो उसमें विस्फोट हो गया। लालगढ़ में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहां चिदंबरम के रविवार को जाने की उम्मीद है। विशेष नक्सल विरोधी बल के साथ सीआरपीएफ के 1 हजार जवानों को सुरक्षा में तैनात किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि लालगढ़, बिनपुर, सालबोनी और ग्वालतोर में सीआरपीएफ और विशेष कार्रवाई बल के 20 मोबाइल कैंप काम कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त लालगढ़ में सीआरपीएफ की खुफिया इकाई भी काम कर रही है। चिदंबरम पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात करेंगे और इलाके से माओवादियों का खात्मा करने के लिए चलाए जा रहे साझा अभियान की समीक्षा करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें