फोटो गैलरी

Hindi Newsहमने विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी: श्रीकांत

हमने विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी: श्रीकांत

बीसीसीआई सीनियर चयन पैनल के अध्यक्ष के श्रीकांत ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज में 30 अप्रैल से 16 मई तक होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई यह सर्वश्रेष्ठ टीम है और उम्मीद जतायी कि भारत इस...

हमने विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी: श्रीकांत
एजेंसीFri, 26 Mar 2010 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई सीनियर चयन पैनल के अध्यक्ष के श्रीकांत ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज में 30 अप्रैल से 16 मई तक होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई यह सर्वश्रेष्ठ टीम है और उम्मीद जतायी कि भारत इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगा।

श्रीकांत ने चयन समिति की बैठक के बाद कहा, हमने टवेंटी20 विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी है। हम टीम के प्रत्येक सदस्य के प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा कि टी20 विश्व कप में अभी एक महीने का समय है और हमें उम्मीद है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

मुख्य चयनकर्ता ने यह भी कहा कि टीम का बल्लेबाजी विभाग मजबूत है और उम्मीद जतायी कि भारतीय बल्लेबाजों को कैरेबियाई पिचों पर ज्यादा कठिनाई नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि हमारी टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत हैं और कैरेबियाई विकेट की परिस्थितियां भारत जैसी ही हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के मुताबिक होगी।

विकेटकीपर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा 15 सदस्यीय टीम में चार विशेषज्ञ बल्लेबाज उप कप्तान वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना, युवराज सिंह और गौतम गंभीर हैं।

श्रीकांत ने कहा कि फिटनेस कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी शत प्रतिशत फिट है और सभी के फिटनेस सर्टिफिकेट बोर्ड को सौंप दिये गये हैं। सभी सदस्य फिट हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें