फोटो गैलरी

Hindi Newsगर्मियों में फिर से बिगड़ेगा मां दा लाडला!

गर्मियों में फिर से बिगड़ेगा 'मां दा लाडला'!

फिल्मकार करण जौहर गर्मियों में 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रमुख कलाकार एक बार फिर अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम होंगे। करण ने सोशल...

गर्मियों में फिर से बिगड़ेगा 'मां दा लाडला'!
एजेंसीSat, 20 Mar 2010 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मकार करण जौहर गर्मियों में 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रमुख कलाकार एक बार फिर अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम होंगे।

करण ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बताया कि 'दोस्ताना 2' का निर्माण गर्मियों में शुरू हो जाएगा और वह इस महीने के आख़िर में फिल्म के कलाकारों की घोषणा करेंगे। उन्होंने बताया है कि फिल्म के मुख्य कलाकार अभिषेक और जॉन ही रहेंगे।

करण जौहर ने बताया कि उनके बैनर धर्म प्रोडक्शंस की आने वाली फिल्मों की तैयारियां ज़ोर-शोर से चल रही हैं। करण ने हाल ही में अपनी नई फिल्म की शूटिंग काजोल, करीना कपूर और अर्जुन रामपाल के साथ पूरी की है। लेकिन अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। यह फिल्म क्रिस कोलंबस के 1998 के हास्य-नाटक 'स्टेपमॉम' पर आधारित है।

इसके साथ ही उनकी फिल्म 'आई हेट लव स्टोरीज़' की शूटिंग शनिवार को पूरी हो जाएगी। इस फिल्म में इमरान ख़ान और सोनम कपूर ने अभिनय किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें