फोटो गैलरी

Hindi Newsहेडन आईपीएल-3 जीतने के प्रति आश्वस्त

हेडन आईपीएल-3 जीतने के प्रति आश्वस्त

विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने आईपीएल में अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को आगाह करते हुए गुरुवार को चेन्नई में कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स इस साल खिताब जीतने के लिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं...

हेडन आईपीएल-3 जीतने के प्रति आश्वस्त
एजेंसीThu, 11 Mar 2010 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने आईपीएल में अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को आगाह करते हुए गुरुवार को चेन्नई में कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स इस साल खिताब जीतने के लिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमारी बहुत अच्छी संभावना है और मैं खिताब जीतने के प्रति बहुत आशावादी हूं। पिछले दो आईपीएल में हम शीर्ष चार में थे। पहले साल मामूली अंतर से खिताब से चूक गये थे। इस बार हम शीर्ष स्थान हासिल करने की कोशिश करेंगे।

हेडन ने कहा कि क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। इस संदर्भ में उन्होंने डेक्कन चार्जर्स का उदाहरण दिया जिसे पहले आईपीएल में सबसे मजबूत माना जा रहा था लेकिन वह अंतिम स्थान पर रहा था।

उन्होंने कहा, ट्वेंटी20 क्रिकेट की इस प्रकृति से हम भी आर या पार की स्थिति में रहते हैं। संभावना बहुत अच्छी है। कल अभ्यास मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने तेजतर्रार 50 रन बनाये थे। विकेट में अच्छी उछाल थी।
इस पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने धोनी की नेतृत्वक्षमता की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि युवा और अच्छे कप्तान के नेतृत्व में हमारी टीम का माहौल बहुत अच्छा है। व्यक्तिगत रूप से उन्होंने काफी हासिल किया है और उनका कप्तानी का रिकार्ड बेजोड़ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें