फोटो गैलरी

Hindi Newsनए साल के जश्न में डूबी दिल्ली

नए साल के जश्न में डूबी दिल्ली

नए साल का स्वागत दिल्ली ने दिल खोलकर किया। साल 2015 को अलविदा कहने और साल 2016 के आगाज में दिल्लीवासी जश्न में डूबे रहे। 31 दिसंबर की शाम से रात तक महफिलें सजी रहीं। इस दौरान लोगों ने कैफे, होटल,...

नए साल के जश्न में डूबी दिल्ली
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Dec 2015 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नए साल का स्वागत दिल्ली ने दिल खोलकर किया। साल 2015 को अलविदा कहने और साल 2016 के आगाज में दिल्लीवासी जश्न में डूबे रहे। 31 दिसंबर की शाम से रात तक महफिलें सजी रहीं। इस दौरान लोगों ने कैफे, होटल, रेस्तरां, पार्क और सड़कों पर नए साल का जश्न मनाया।

बृहस्पतिवार रात को दिल्ली के सभी कैफे और होटल हाउसफुल रहे। शाम सात बजे से रात के 3 बजे तक लोगों ने जमकर मस्ती की। डीजे की रॉक धुनों पर लोग थिरकते रहे। वहीं कई जगहों पर हुए संगीत के आयोजनों का लोगों ने भरपूर लुत्फ उठाया। दिल्ली के साउथ एक्स, ग्रेटर कैलाश-2, साकेत, बसंत कुंज, कनॉट प्लेस, लक्ष्मीनगर आदि में शाम होने के बाद लोग मॉल्स, होटल और कैफे की ओर बढ़ने लगे। रात होते-होते जहां सड़कें खाली हो गईं, वहीं नए साल के लिए सजाई गई जगहों पर जमकर मस्ती हुई। घरों में भी लोगों ने एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दी और नया साल खुशी में बीतने की कामना की। इस दौरान सड़कों पर भी निकले युवाओं ने नए साल का जश्न नए अंदाज में मनाया।

रात 12 बजते ही हैप्पी न्यू ईयर की धुन पर काटे गए केक
बीतते साल की आखिरी रात को जैसे ही 12 बजे हर ओर से हैप्पी न्यू ईयर की धुन बजने लगी और लोग झूमने लगे। कई जगहों पर आतिशबाजी की गई। इस दौरान पहले से की गई तैयारी के तहत जगह-जगह केक काटे गए। वहीं लोगों ने एक दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दी।

व्हाट्सएप्प पर भी ट्रैफिक रहा जाम
नए साल के एसएमएस ब्रॉडकास्ट करने के कारण इंटरनेट की गति भी कुछ धीमी रही। वहीं व्हाट्सएप्प पर लोगों को दी रहीं नए साल की बधाइयों के दौरान ट्रैफिक जाम रहा। इससे मैसेज पहुंचने का भी लोगों को इंतजार करना पड़ा। इसके साथ ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी सुबह से ही नए साल की शुभकामनाओं के संदेश चलते रहे। 16वें साल में प्रवेश करने का संदेश अधिकांशतौर पर ट्वीट और शेयर किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें