फोटो गैलरी

Hindi Newsटिहरी के युवक की मध्यप्रदेश में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

टिहरी के युवक की मध्यप्रदेश में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

पौड़ीखाल के कोटी-सजवाण गांव निवासी एक युवक की मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। होशंगाबाद पुलिस को युवक का शव रेलवे ट्रेक के पास मिला था। युवक की मौत...

टिहरी के युवक की मध्यप्रदेश में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पौड़ीखाल के कोटी-सजवाण गांव निवासी एक युवक की मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। होशंगाबाद पुलिस को युवक का शव रेलवे ट्रेक के पास मिला था। युवक की मौत की खबर से परिजन सदमे में है।

देवप्रयाग तहसील के अन्तर्गत कोटी सजवाण के ग्राम प्रधान सुमेरचंद ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश रतूड़ी (31) पुत्र गोविंद राम मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक होटल में काम करता था। 14 जनवरी को होशंगाबाद पुलिस ने मुकेश की मौत होने की खबर परिजनों को दी। पुलिस ने बातया कि मुकेश का शव रेलवे ट्रेक के पास मिला था, उसके शरीर पर चोटो के निशान है और वह 11 जनवरी को अचानक लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि मुकेश के पास उस दौरान पचास हजार रुपये भी थे।

काफी तलाश के बाद पुलिस को तीन दिन बाद मुकेश रेलवे टे्रक के पास मृत मिला। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम में मुकेश की छाती पर चोट के निशान मिले हैं। मृतक के पास से पुलिस को मोबाइल व आधारकार्ड मिला था, जिसके आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। मुकेश की मौत की खबर से परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्राम प्रधान ने बातया कि उसके परिजन होशंगाबाद चले गए हैं। वह मध्यप्रदेश सरकार से मौत की जांच की मांग करेंगे। मुकेश का एक पांच साल का बेटा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें