फोटो गैलरी

Hindi Newsaamir khan wants to leave his smonking habit

अपनी इस बुरी आदत को छोड़ना चाहते हैं आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान अपनी एक आदत को लेकर बहुत पेरशान हैं और जल्द ही उस आदत को छोड़ना चाहते हैं।  दरअसल, आमिर खान अपनी सिगरेट की लत से बहुत परेशान हैं। आमिर का कहना है कि वह...

अपनी इस बुरी आदत को छोड़ना चाहते हैं आमिर खान
एजेंसीThu, 01 Dec 2016 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान अपनी एक आदत को लेकर बहुत पेरशान हैं और जल्द ही उस आदत को छोड़ना चाहते हैं। 

दरअसल, आमिर खान अपनी सिगरेट की लत से बहुत परेशान हैं। आमिर का कहना है कि वह इससे छुटकारा पाना चाहते हैं, लेकिन ऐसा करना संभव नहीं पा रहा है। 

कुछ दिन पहले कॉफी विद करण में अक्षय कुमार ने कहा था कि यदि सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान स्मोकिंग छोड़ दें तो इससे अच्छा कुछ नहीं है। अक्षय ने यह भी कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो आने वाले समय में उनका ही डंका बजेगा।

आमिर खान ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा 'दरअसल, यही हकीकत है कि मैं खुद भी इस बुरी लत से परेशान हूं। मेरे घर में कोई नहीं चाहता कि मैं स्मोकिंग करूं, लेकिन मैं कुछ कर नहीं पा रहा हूं और अगर कोई भी मुझे यह सलाह देता है तो मैं मानता हूं कि वह बिल्कुल सही राय ही दे रहे हैं।'
         
आमिर कहते हैं कि वह सिगरेट की आदत छोड़ ही नहीं पा रहे हैं। आमिर का कहना है कि जब भी मेरी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो मैं नर्वस हो जाता हूं और उस समय मुझे सिगरेट का सहारा लेना पड़ता है। 

बता दें कि 23 दिसंबर को आमिर की फिल्म 'दंगल' रिलीज हो रही है। इस फिल्म के लिए आमिर ने अपने बॉडी को लेकर भी काफी मेहनत की है। 

तो क्या सच में मलाइका को देखकर सलमान को आ गया था इतना गुस्सा

गंभीर और हरभजन ने इस मजाकिया अंदाज में युवराज को दी बधाई​

हैकर्स की नज़र है आपकी ऑनलाइन पेमेंट पर, इन 7 ट्रिक्स से रहें सुरक्षित​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें