class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाया धारदार हथियार से हमला का आरोप

Delhi Police

पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में एक महिला ने पुलिसकर्मी पर धारदार हथियार से हमला का आरोप लगाया है। दरअसल ब्रह्मपुरी इलाके में मकान बनाने को लेकर पड़ोसी के साथ झगड़ा उस्मानपुर थाने पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत ले ली। लेकिन एक पक्ष अपनी शिकायत पर केस दर्ज कराने के लिए अड़ा रहा और शाम होते-होते उस्मानपुर थाने पर हंगामा शुरू हो गया। दूसरा पक्ष दिल्ली पुलिस का ही कर्मचारी है। 

इस वजह से पुलिस पर उसका साथ देने का आरोप लग रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज किया जा रहा है। 
जानकारी के मुताबिक संगीता त्यागी परिवार के साथ गली नंबर-सात, ब्रह्मपुरी में रहती हैं। उनके पति समय सिंह त्यागी संघ के कार्यकर्ता हैं। इनका कई दिनों से मकान में काम चल रहा है। शुक्रवार सुबह छज्जा बढ़ाने को लेकर पड़ोस में रहने वाले अशोक शर्मा के साथ विवाद हो गया। संगीता त्यागी का आरोप है कि अशोक शर्मा ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला किया। 

इसकी वजह से उनके हाथ में चोट आई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। संगीता को मेडिकल के लिए भेजा गया। उधर, अशोक शर्मा की पत्नी भी मेडिकल कराने पहुंच गई। इसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। समय सिंह त्यागी ने बताया कि अशोक शर्मा पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात है। इस वजह से पुलिस उनके पर मामला वापस लेने का दबाव बना रही है। इसी को लेकर संघ के कई कार्यकर्ता देर शाम उस्मानपुर थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्ष थाने में मौजूद थे।

ग्रेटर नोएडा में परेड के दौरान सिपाही की मौत

सीताराम येचुरी बोले-वर्तमान NDA सरकार ने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा कर 96 लाख लोगों को बेरोजगार कर दिया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman accuses a policeman of attacking with sharp weapons
आरुषि केस: फैसले की कॉपी लेकर भाई गाजियाबाद रवाना, कल हो सकती है रिहाईदिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ के कैंपस डेमोक्रेसी कार्यक्रम में पहुंचे शरद यादव, सीताराम येचुरी और अली अनवर