ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में नाले में पड़ा मिला तीन साल के बच्चे का शव, सोमवार से ही लापता था लवी

गाजियाबाद में नाले में पड़ा मिला तीन साल के बच्चे का शव, सोमवार से ही लापता था लवी

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर क्षेत्र के गुलाब वाटिका चौकी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब नाले में कुछ लोगों को तीन वर्षीय एक बच्चे का शव पड़ा दिखाई दिया। घटना की सूचना...

गाजियाबाद में नाले में पड़ा मिला तीन साल के बच्चे का शव, सोमवार से ही लापता था लवी
कार्यालय संवाददाता, गाजियाबादTue, 12 Sep 2017 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर क्षेत्र के गुलाब वाटिका चौकी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब नाले में कुछ लोगों को तीन वर्षीय एक बच्चे का शव पड़ा दिखाई दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला और शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ शुरू की। इसी दैरान किसी ने मृतक बच्चे की पहचान लवी के रूप में की जो सोमवार रात से ही लापता बताया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार प्रमोद शाहू गुलाब वाटिका के पास ही अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की रात प्रमोद का तीन वर्षीय बेटा लवी घर के बाहर ही खेलते हुए कहीं गायब हो गया। लवी के परिजनों ने उसे काफी खोजने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। सुबह कुछ लोगों ने परिवार को बताया कि लवी का शव नाले में पड़ा है।

बताया जाता है बच्चे का शव घर से करीब 1 किलोमीटर दूर नाले में मिला है। परिजन अपहरण के बाद हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल लगा दी गई है।

अनसेफ बच्चे: अब फरीदाबाद में कुकर्म के बाद 7वीं के छात्र की हत्या

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें