ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा के कारोबारी को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों ने लगाया जाम

नोएडा के कारोबारी को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों ने लगाया जाम

सोमवार को नोएडा के सेक्टर -50 में हार्डवेयर कारोबारी की घर के पास ही बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने के विरोध में नोएडा के कारोबारियों ने मंगलवार दिनभर जगह-जगह हंगामा किया। हत्या से नाराज व्यापारियों...

1/ 2
2/ 2
कार्यालय संवाददाता, नोएडा Tue, 12 Sep 2017 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को नोएडा के सेक्टर -50 में हार्डवेयर कारोबारी की घर के पास ही बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने के विरोध में नोएडा के कारोबारियों ने मंगलवार दिनभर जगह-जगह हंगामा किया। हत्या से नाराज व्यापारियों ने पहले तो सेक्टर-19 के जाम लगा दिया इसके बाद दोपहर में बीएसएनएल चौक पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर में तेज धूप के बीच लोगों को घंटो सड़क पर खड़ा रहना पड़ा। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस की सुस्ती के कारण ही बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। 
गौरतलब है कि डी-98, सेक्टर-50 निवासी  50 वर्षीय यादराम गर्ग रात करीब 10 बजे घर लौट रहे थे। घर के पास जैसे ही कार खड़ी कर वह उतरे, पीछे से बाइक पर आए बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली उनके सिर में लगी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर निकले परिजन और पड़ोसियों ने कारोबारी को नियो अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात की वजह का पता नहीं चल पाया है। 

सीसीटीवी फुटेज की जांच 
एसपी सिटी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मंगाई गई है। उन्होंने बताया कि सिर में गोली लगने के कारण कारोबारी अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। हालत में सुधार होने के बाद पुलिस उनका बयान दर्ज करेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें