ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशर्मनाक : मरीज के कपड़े बदलते समय अस्पतालकर्मी ने मारा, मौत-वीडियो देखें

शर्मनाक : मरीज के कपड़े बदलते समय अस्पतालकर्मी ने मारा, मौत-वीडियो देखें

गाजियाबाद के एमएमजी जिला अस्पताल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मरीजों की देखभाल करने के लिए जिन कर्मचारियों को रखा गया है वहीं मरीजों की जान के दुश्मन बन गए हैं।...

शर्मनाक : मरीज के कपड़े बदलते समय अस्पतालकर्मी ने मारा, मौत-वीडियो देखें
हिन्दुस्तान लाइव टीम,  गाजियाबादThu, 24 Aug 2017 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के एमएमजी जिला अस्पताल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मरीजों की देखभाल करने के लिए जिन कर्मचारियों को रखा गया है वहीं मरीजों की जान के दुश्मन बन गए हैं। हाथों से लाचार मरीज जो अपने कपड़े तक नहीं बदल सकते उनके साथ यहां के कर्मचारी जानवरों जैसा बर्ताव करते हैं। अस्पताल में छुपकर बनाया गया एक वीडियो जब वायरल हुआ तो सभी के होश उड़ गए। सीएमओ ने भी इस वीडियो के जांच के आदेश दे दिए हैं और उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार की रात एमएमजी जिला अस्पताल में मंगलवार को एक लावारिश मरीज को भर्ती कराया गया था। बताया जाता है कि मरीज इतना लाचार था कि वह ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था। उसी दौरान वहां पर एक संविदाकर्मी को उसके कपड़े बदलने के लिए कहा गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक संविदकर्मी उसके प्रति सहानभूति जताने के बजाय उस पर बरस पड़ता है।  कपड़े बदलने के दौरान संविदा सफाई कर्मी उस मरीज को चांटा मारता है, जिससे कुछ देर बाद ही उस मरीज की मौत हो जाती है। 
हमने जांच के आदेश दे दिए हैं
चीफ मेडिकल ऑफिसर नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि एक वीडियो के जरिए अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा मरीजों से गलत व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आया है। हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें