ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRरक्षाबंधन के दिन दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, जलभराव से लगा जाम

रक्षाबंधन के दिन दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, जलभराव से लगा जाम

दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को एक बार फिर से सावन ने करवट ले ली। कुछ इलाको में जमकर बारिश हुई वहीं कुछ इलाके मध्यम बारिश ने गर्मी से थोड़ी राहत दी। दोपहर ढाई बजे काले बादलों ने दिल्ली-एनसीर को घेर लिया।...

दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश
1/ 3दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश
दिल्ली एनसीआर में बारिश
2/ 3दिल्ली एनसीआर में बारिश
दिल्ली एनसीआर में बारिश
3/ 3दिल्ली एनसीआर में बारिश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 07 Aug 2017 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को एक बार फिर से सावन ने करवट ले ली। कुछ इलाको में जमकर बारिश हुई वहीं कुछ इलाके मध्यम बारिश ने गर्मी से थोड़ी राहत दी। दोपहर ढाई बजे काले बादलों ने दिल्ली-एनसीर को घेर लिया। मौसम ने सोमवार को रक्षाबंधन के दिन जहां एक तरफ लोगों को राहत दी वहीं कई लोगों को त्योहार के दिन घर से निकलने में खासा दिक्कत हुई।

दिल्ली के कनॉट प्लेस, अधरधाम समेत कई इलाकों में जबर्दस्त बारिश हुई। नोएडा, गाजियाबाद में भी मुसलाधार बारिश से कई इलाको में जाम लग गया। यह जाम घंटो तक लगा रहा। 

बता दें कि रविवार को यूपी के कई शहरों में जमकर बारिश हुई। इससे उमस और गर्मी से राहत मिली। बारिश से तापमान में गिरावट के आसार हैं। बारिश का यह सिलसिला अभी 10 अगस्‍त तक जारी रहने की उम्‍मीद है। दस अगस्‍त को वेस्‍ट यूपी के कुछ हिस्‍सों में भीषण बारिश भी हो सकती है। लगातार चलने वाली इस बारिश से तापमान में व्‍यापक गिरावट के आसार हैं।

रविवार को तापमान पिछले 18 दिनों में सबसे ज्‍यादा था। रविवार को दिन की शुरुआत भी भीषण गर्मी और उमस के साथ हुई। दो हफ्तों से अच्‍छी बारिश नहीं होने से गर्मी का प्रकोप बना हुआ था, लेकिन तीन बजे मौसम ने करवट बदली। चार बजे बारिश शुरू हुई। दिल्‍ली रोड, मोदीपुरम सहित देहात क्षेत्र में अधिकांश स्‍थानों पर भारी बारिश दर्ज गई जबकि शहर के कुछ हिस्‍सों में हल्‍की बारिश। नौ और दस अगस्‍त को वेस्‍ट यूपी सहित आसपास के क्षेत्रों में मध्‍यम से भारी बारिश हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें