class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरुषि केस: तलवार दंपति की रिहाई सोमवार तक, दो दिन की छुट्टी होने के चलते अटका मामला

talwar couple

आरुषि हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट से बरी हो चुके तलवार दंपति को दो दिन और डासना जेल में रहना पड़ सकता है। शुक्रवार शाम तक इलाहाबाद हाईकोर्ट से आदेश की सत्यापित कॉपी गाजियाबाद में सीबीआई की विशेष अदालत तक नहीं पहुंच पाई। ऐसे में रिहाई का मामला दो दिन की छुट्टी होने के चलते अटक गया है। अब सोमवार को ही रिहाई की संभावना है।

उम्रकैद की सजा काट रहे तलवार दंपति को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गुरुवार दोपहर दोषमुक्त ठहराया था। फैसले के बाद शुक्रवार को डॉ. राजेश तलवार और उनकी पत्नी डॉ. नूपुर तलवार की रिहाई की संभावना बढ़ गई थी।  

आरुषि-हेमराज हत्याकांड: 9 साल तक केस में मोड़ लाते रहे ये अहम किरदार

आरुषि मर्डर: दुनिया के चर्चित ओजे सिंपसन केस से मेल खाता है ये मामला

डासना जेल के अधीक्षक दधिराम मौर्य ने कहा कि किसी कैदी को रिहा करने के दो तरीके हैं। या तो हाईकोर्ट के आदेश की प्रति सीधे जेल प्रशासन को भेजी जाए या इसे सीबीआई अदालत के जरिए भेजा जाए, जिसने उन्हें सजा सुनाई थी। मौर्य ने कहा, अगर हमें फैसले की हॉर्ड कॉपी सौंप दी जाएगी तो हम रिहा कर देंगे। 

आरुषि-हेमराज हत्याकांड: पहले ही दिन से हो गया था केस का कत्ल

आरुषि-हेमराज मर्डर: सबूतों के अभाव में HC ने तलवार दंपति को किया बरी

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने 2008 के इस दोहरे हत्याकांड के मामले में तलवार दंपति को गुरुवार को बरी कर दिया था। 

डासना जेल के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़       
बहुचर्चित आरुषि हत्याकांड में फैसला आने के बाद डासना जेल में होने वाली गतिविधि पर नजदीक से नजर रखने के लिए जेल के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़ लगी हुई है क्योंकि इसी उच्च सुरक्षा वाले जेल में राजेश और नुपुर तलवार पिछले चार साल से बंद हैं।

भाड़ में मीडियाकर्मियों के अलावा अन्य लोग भी शामिल हैं। हर व्यक्ति तलवार दंपति के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहा है। जेल के बाहर इकट्ठा मीडियाकर्मी तलवार दंपति की रिहाई के हर क्षण को और उनकी जेल की जिंदगी को कवर करना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aarushi Talwar murder case: Rajesh Nupur likely to be released on Monday
फरीदाबाद : बल्लबगढ़  नेशनल हाइवे पुल का शुभारंभटाइम्स मैगजीन की 'नेक्स्ट जेनरेशन लीडर्स' लिस्ट में गुरमेहर कौर, शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय