class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरुषि केस: फैसले की कॉपी लेकर भाई गाजियाबाद रवाना, कल हो सकती है रिहाई

aarushi murder case

आरुषि हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट से बरी हो चुके तलवार दंपति की रिहाई कल हो सकती है। तलवार दंपती के वकील दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया कि इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले की नकल मिल गई है। इसे तुरंत गाजियाबाद भेजा जा रहा है। कल यानी शनिवार को आदेश की नकल संबंधित कोर्ट में पेश कर तलवार दंपती की रिहाई की मांग की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस प्रक्रिया में हड़ताल या छुट्टी आड़े नहीं आएगी। 

गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जब राजेश तलवार और नुपूर तलवार को साक्ष्यों के अभाव में चार साल बाद बरी करने का आदेश सुनाया था तभी से तलवार दंपत्ति लगातार टीवी पर नजर लगाए हुए थे। पल-पल की खबर ले रहे तलवार दंपति ने सुबह जेल में नाश्ता किया और सीबीआई कोर्ट से रिहाई के आदेश का इंतजार करते रहे।

नाम में कुछ हो गई थी गड़बड़ी

बताया जाता है कि एक बजे के करीब तलवार दंपति के वकील को इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से सर्टिफाइड कॉपी दे दी गई थी लेकिन 173 पन्नों की इस कॉपी में कुछ गलतियां पाई गईं थीं जिसके कारण उसे फिर से सही कराने के लिए जमा करना पड़ा। नई कॉपी मिलने में देरी के कारण ही तलवार दंपति की रिहाई में देरी हुई।

क्लीनिक भी नहीं गए राजेश तलवार
हर रोज जेल में बने अस्पताल में सेवा देने वाले राजेश तलवार शुक्रवार की सुबह क्लीनिक नहीं गए। उन्होंने अपने साथियों से कहा था कि अगर कोई मरीज आता है तो उन्हें बुला लिया जाए। इसके बाद वह हर समय टीवी पर अपनी रिहाई की खबर देखते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aarushi murder case: Talwar couple to be in jail for two days
आरुषि केस: तलवार दंपति की रिहाई आज संभव, वकील ने कहा- छुट्टी नहीं आएगी आड़ेमहिला ने पुलिसकर्मी पर लगाया धारदार हथियार से हमला का आरोप