class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरीदाबाद में मेट्रो के आगे कूदा बुजुर्ग, पैर कटा

Delhi metro fare

मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस हादसे में बुजुर्ग का पैर कट गया। घायल को तुरंत निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस बुजुर्ग से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस हादसे की वजह से बदरपुर से एस्कॉर्ट्स मुजेसर रूट पर मेट्रो 30 मिनट तक प्रभावित रही।
जानकारी के अनुसार मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन के सुबह 11 बजे चिल्लाने की आवाज से हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने जैसे ही देखा की मेट्रो स्टेशन पर लग रही है उसी समय उसने ट्रैक पर छलांग लगा दी। इस हादसे में बुजुर्ग का पैर मेट्रो के पहिए के नीचे आ गया। घायल के चिल्लाने की आवाज सुन पर मौके पर पहुंचे मेट्रो स्टाफ ने उसे तुरंत बाहर निकाला और उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस बुजुर्ग से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस हादसे की वजह से बदरपुर से एस्कॉर्ट्स मुजेसर रूट पर मेट्रो 30 मिनट तक प्रभावित रही। इस दौरान ऑफिस जाने वालों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:75 year old man jump in metro in faridabad
पटाखों पर रोक के बाद वर्षों बाद मुस्कुराए कुम्हार, VIDEOआरुषि हत्याकांडः चालीस रुपये की दिहाड़ी में कैदियों का दर्द दूर करते रहे तलवार दंपति