ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडासेक्टर-73 में सरिया घोंपकर अधेड़ की हत्या

सेक्टर-73 में सरिया घोंपकर अधेड़ की हत्या

सेक्टर-73 में एक युवक की गले में सरिया घोंपकर हत्या कर दी गई। युवक का शव रविवार सुबह उसके घर के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट...

सेक्टर-73 में सरिया घोंपकर अधेड़ की हत्या
1/ 2सेक्टर-73 में सरिया घोंपकर अधेड़ की हत्या
सेक्टर-73 में सरिया घोंपकर अधेड़ की हत्या
2/ 2सेक्टर-73 में सरिया घोंपकर अधेड़ की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSun, 19 Nov 2017 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-73 में एक युवक की गले में सरिया घोंपकर हत्या कर दी गई। युवक का शव रविवार सुबह उसके घर के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मूल रूप से विशनपुर, दरभंगा निवासी पवन कामत (55) ऑटो चलाता था। वह अपने परिवार के साथ सेक्टर-73 स्थित सर्फाबाद में किराए पर रहता था। उस घर में उसके बेटे, बहू रहते हैं। पवन पड़ोस में ही एक घर के बाहर बेड लगाकर सोता था। शनिवार को रात में खाना खाकर घर के बाहर सोने चला गया। सुबह जब घरवाले उठे तो पवन नहीं मिला। इसके बाद उसका शव लहूलुहान हालत में घर के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में पड़ा मिला।

क्षेत्राधिकारी तृतीय अवनीश कुमार का कहना है कि गले में सरिया घोंपकर उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक वीक एंड पर शराब पीने का आदी था। आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान ही झगड़े में हत्या की गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि जिस वीभत्स तरीके से हत्या की गई है। उससे यह लग रहा है कि हत्या रंजिशन भी हो सकती है।

दीवार पर लिखा, धरती का बोझ पागल हूं

जिस निर्माणाधीन बिल्डिंग में पवन का शव मिला है। उसकी दीवार पर चॉक से लिखा है कि धरती का बोझ पागल हूं। दारू छोड़। इसके अलावा कई अन्य बातें भी लिखी हुई हैं। जो बातें दीवार पर लिखी गईं हैं। उसका बहुत ज्यादा कोई अर्थ नहीं निकल रहा है। यानि की सामान्य हालत में यह बातें नहीं लिखी गईं हैं।

ऑटो चालक एसोसिएशन से संपर्क

क्षेत्राधिकारी तृतीय अवनीश कुमार ने बताया कि हमलोग ऑटो चालक एसोसिएशन से संपर्क कर रहे हैं। इससे पता चलेगा कि अधेड़ का किन लोगों के साथ उठना बैठना था और किनके संपर्क में रहता था। वहीं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें