ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीमेट्रो स्टेशन की भीड़ देख करने लगा जेबतराशी

मेट्रो स्टेशन की भीड़ देख करने लगा जेबतराशी

मेट्रो पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो मेट्रो ट्रेन की भीड़ देखकर उसमें जेबतराशी करने लगा। उसे लगा कि इस भीड़ में आसानी से मोबाइल चोरी किए जा सकते हैं। पुलिस ने आरोपी मो. उमर के पास से...

मेट्रो स्टेशन की भीड़ देख करने लगा जेबतराशी
नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता Mon, 24 Jul 2017 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मेट्रो पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो मेट्रो ट्रेन की भीड़ देखकर उसमें जेबतराशी करने लगा। उसे लगा कि इस भीड़ में आसानी से मोबाइल चोरी किए जा सकते हैं। पुलिस ने आरोपी मो. उमर के पास से पांच मोबाइल फोन बरामद कर सात वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। 

पुलिस उपायुक्त जितेन्द्र मणि के अनुसार बीते 21 जुलाई को केन्द्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पर चोरी करते हुए एक युवक को पकड़े जाने की कॉल मिली थी। मौके पर पुलिस को दीपक चौहान नामक युवक मिला, जिसने बताया कि वह इफ्को चौक से राजीव चौक जा रहा था। पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक ने उसकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया। उसने आरोपी को मोबाइल निकालते समय ही पकड़ लिया। आरोपी की पहचान मो. उमर के रूप में की गई। 

मेट्रो एसीपी आरके भारद्वाज की देखरेख में आईएनए थानाध्यक्ष राजीव कुमार की टीम ने आरोपी के घर पर छापा मारा, जहां से चार अन्य मोबाइल बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह कई वर्षों से दिल्ली के विभिन्न इलाकों में चोरी करता है। कुछ समय पहले वह राजीव चौक मेट्रो स्टेशन गया था। वहां उसने लोगों की भीड़ देखी तो उसे लगा कि मेट्रो में वह आसानी से अकेले जेबतराशी कर सकता है। 

इसके बाद वह मेट्रो में जेबतराशी करने लगा। चोरी किए गए मोबाइल को वह बस अड्डे या रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात शख्स को बेच देता था। वह उन्हें यह नहीं बताता था कि मोबाइल चोरी का है। पुलिस उसके द्वारा की गई अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें