class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोकुलपुरी में नाले में गिरकर से डेढ़ साल की बच्ची की मौत

यमुनापार के गोकुलपुरी इलाके में डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची की नाले में गिरने से मौत हो गई। यह नाला बच्ची के घर के पास ही स्थित है। बच्ची रविवार को ही खेलते हुए लापता हो गई थी। उसका शव सोमवार को नाले की सफाई के दौरान बरामद किया गया। बच्ची की पहचान आफिया के रूप में हुई है।

परिजनों ने एमसीडी पर इस गहरे नाले के रखरखाव में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद शव शव परिजनों को सौंप दिया गया है। गोकुलपुरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आफिया परिवार के साथ पुराना मुस्तफाबाद में रहती थी। उसके परिवार में पिता मोहम्मद अय्यूब उर्फ मुन्ना, मां चांदनी और एक छोटा भाई मोहम्मद साद है। अय्यूब छोटा-मोटा काम करता है। रविवार शाम करीब सात बजे आफिया घर के पास ही खेल रही थी। इस बीच वह अचानक गायब हो गई। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला तो परेशान होकर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की। इस बीच सोमवार दोपहर को नाले की सफाई की जा रही थी। इस दौरान ही मासूम बच्ची का शव घर के पास ही नाले से बरामद हुआ। आशंका व्यक्त की जा रही है कि खेलते समय वह गिर गई होगी। वहीं परिजनों का आरोप है कि यदि नाला ढका होता तो शायद मासूम हादसे का शिकार नही होती। इसके अलावा रखरखाव व सफाई के अभाव में भी नाला हमेशा भरा ही रहता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape
हर विधानसभा में लगेंगे 2000 कैमरेदुनिया में आकर्षक निवेश स्थल बना भारत : कोविद