class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करावल नगर में तीन वर्षीय मासूम से नाबालिग ने दुष्कर्म किया

यमुनापार के करावल नगर में गुरुवार को तीन वर्षीय मासूम के साथ नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार करावल नगर इलाके में रहता है। बच्ची का पिता निजी कंपनी में नौकरी करता है। गुरुवार दोपहर मासूम अपनी मां के साथ घर में ही थी। इसी बीच मां नहाने चली गई और घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ ही था। मां नहा कर लौटी तो बच्ची वहां से गायब थी। मां ने सोचा कि वह खेलते-खेलते पड़ोस में चली गई होगी। वह बच्ची को तलाशते हुए बाहर गली में निकली। यहां एक बंद दुकान के अंदर से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी।

पड़ोसियों की मदद से दुकान का शटर खुलवाया गया तो अंदर बच्ची रोते हुए मिली और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। वहां एक 15 वर्षीय नाबालिग भी था। भीड़ को देखते ही वह भाग निकला। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने देर रात मामला दर्ज करके आरोपी को पकड़ लिया। उसने बताया कि वह बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी दुकान में ले गया था, वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उस समय आरोपी के पिता खाना खाने घर गए हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape
जाम की वजह से समय से नहीं पहुंचे हावाई अड्डा, विमान छूटेजामिया की टेडक्स वार्ता में बोलेंगी नामचीन हस्तियां