class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या के विरोध में शहर की सर्राफा दुकानें बंद 

protest against murder

मथुरा में सर्राफा व्यापारियों से लूट और हत्या की घटना के विरोध में गाजियाबाद के सर्राफा कारोबारियों ने शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखीं। सभी कारोबारी नवयुग मार्केट से बाइक रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। 
सर्राफा व्यापारी शुक्रवार को नवयुग मार्केट में एकत्रित हुए और बैठक कर मथुरा की घटना पर दो मिनट का मौन रखा। इसके बाद सभी वाहनों से रैली की शक्ल में हापुड़ रोड होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने विरोध-प्रदर्शन कर मथुरा में सर्राफा व्यापारियों की हत्या करने वालों को पकड़ने की मांग की। 
एसोसिएशन के संरक्षक राजकिशोर गुप्ता ने कहा कि मथुरा में सर्राफा व्यापारियों की लूट के बाद हत्या कर दी जाती है। सर्राफा व्यापारियों के साथ लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन पूरी तरह नाकाम साबित हो रहे हैं। 
एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन गोयल ने कहा कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए। इस दौरान महामंत्री गौरव गर्ग, मुकेश गुप्ता, हरवींद्र कुमार गांधई, विनोद कुमार, राजीव आदि मौजूद रहे।

शासन को तीन दिन की मोहलत
एसोसिएशन के संरक्षक राजकिशोर गुप्ता ने कहा मथुरा घटना के दोषी तीन दिन में नहीं पकड़े गए तो गाजियाबाद सहित प्रदेश भर के सर्राफा व्यापारी आंदोलन करेंगे। ऐसे में सभी सर्राफा दुकानें बंद करके धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

मथुरा जाएंगे सर्राफा व्यापारी
एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन गोयल ने कहा कि गाजियाबाद से व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार या सोमवार को मथुरा जाएगा। वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें हरसंभव मदद दी जाएगी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Protest against murder sarafa businessman Shut down shops
सांड ने सींग घुसाकर महिला को मार डालाडासना टोल की जांच के आदेश दिए