class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसा टला : दिल्ली में काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, देखें VIDEO

kashi viswanath express

नई दिल्ली के शिवाजी ब्रिज पर दिल्ली-रांची राजधानी के पटरी से उतर जाने के दो दिन बाद एक बार फिर रेलवे का बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इस बार काशी विश्वनाथ का इंजन पटरी से उतर जाने से दहशत का माहौल बन गया। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और इंजन के पटरी से उतरने की जांच में जुट गए हैं। 

जानकारी के अनुसार काशी वश्विनाथ एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली में सुबह 6:15 बजे आती है लेकिन आज इस गाड़ी को पुरानी दिल्ली से घुमाकर लाया गया था। इसलिए यह गाड़ी अपने समय से नौ घंटे देरी से दिल्ली पहुंची थी। बताया जाता है कि यह गाड़ी 15:13 मिनट पर प्लेटफॉर्म पर लग गई थी। यात्रियों के उतरने के बाद 15:45 पर यह गाड़ी डीएलटी जा रही थी। उसी समय इस इंजन पटरी से उतर गया।  

 
फिर बाल-बाल बचे लोग
बताया जाता है कि काशी विश्वनाथ यात्रियों को प्लेटफॉर्म पर उतारने के बाद डीएलटी जा रही थी। अगर यही हादसा यात्रियों से भरी ट्रेन में होता तो कुछ डिब्बे भी पलट सकते थे और कई लोग घायल हो सकते थे। 

दो दिन पहले ही शिवाजी ब्रिज पर पटरी से उतरा था इंजन
शिवाजी ब्रिज के करीब ट्रेन का इंजन और पावर कट पटरी से उतर गया। गुरुवार की सुबह 11:45 बजे जब दिल्ली-रांची राजधानी शिवाजी ब्रिज के पास से गुजर रही थी उसी समय इंटर और पावर कट पटरी से उतर गए। पटरी से उतरने के कारण यात्री दहशत में आ गए। हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया और सभी यात्रियों को सुरिक्षत ट्रेन से बाहर निकाल लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Panic: Kashi Vishwanath's engine derailed in new delhi
छापेमारी:पूर्व पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR, पद के दुरुपयोग और आपराधिक षडयंत्र का है आरोप जेएनयू छात्रसंघ चुनाव : शुरुआती नतीजों में चारों सीटों पर लेफ्ट एलायंस आगे