ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीएलएनजेपी अस्पताल में सीवर की सफाई के दौरान एक की मौत

एलएनजेपी अस्पताल में सीवर की सफाई के दौरान एक की मौत

सीवर की सफाई के दौरान पिछले हफ्ते दो व्यक्तियों की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एलएनजेपी अस्पताल में एक बाद फिर सीवर की सफाई के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर...

एलएनजेपी अस्पताल में सीवर की सफाई के दौरान एक की मौत
हिन्दुस्तान लाइव टीम,नई दिल्लीSun, 20 Aug 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवर की सफाई के दौरान पिछले हफ्ते दो व्यक्तियों की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एलएनजेपी अस्पताल में एक बाद फिर सीवर की सफाई के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार एलएनजेपी अस्प्ताल में रविवार को सीवर की सफाई का काम चल रहा था। बताया जाता है कि ऋषिपाल नाम का युवक सीवर के अंदर घुस कर सफाई कर रहा था। कुछ देर तक तो सफाई का काम ठीक चलता रहा लेकिन कुछ देर बाद ही ऋषिपाल की हालत खराब होने लगी। उसने सीवर से कई बार निकलने का प्रयास किया लेकिन वह बाहर नहीं निलक सका। सीवर से बाहर खड़े लोगों ने भी उसे निकालने का प्रयास किया लेकिन गैस इतनी तेज थी कि कोई भी उसकी मदद नहीं कर सका और देखते ही देखते ऋषिपाल की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर शव को कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें