ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीयोग दिवस: दिल्ली में योग करते दिखे राम नाथ कोविंद, केजरीवाल और वेंकैया नायडू

योग दिवस: दिल्ली में योग करते दिखे राम नाथ कोविंद, केजरीवाल और वेंकैया नायडू

राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद आज राष्ट्रीय राजधानी में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए। उन्होंने मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस में आसन किए और जनता से इसे अपनाने का आह्वान...

योग दिवस: दिल्ली में योग करते दिखे राम नाथ कोविंद, केजरीवाल और वेंकैया नायडू
लाइव हिन्दुस्तान टीम, एजेंसी Wed, 21 Jun 2017 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद आज राष्ट्रीय राजधानी में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए। उन्होंने मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस में आसन किए और जनता से इसे अपनाने का आह्वान किया।
 
योग थीम पर आधारित सफेद रंग की टी-शर्ट पहने कोविंद अन्य नामी गिरामी लोगों तथा योग प्रेमियों के साथ इसमें शामिल हुए। उन्होंने लगभग 45 मिनट तक ये अभ्यास किया। सुखर्यिों से आमतौर पर दूर रहने वाले 71 वर्षीय कोविंद भाजपा से दो बार राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। कल उन्होंने बिहार के राज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था।
योग दिवस:51 हजार लोगों संग मोदी ने किया योग, कहा-योग टीचर की मांग बढ़ी

भाजपा द्वारा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर उनके नाम की घोषणा करने के कई घंटों बाद 19 जून को दिल्ली पहुंचे कोविंद को एनएसजी कमांडो की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई। मीडियाकर्मी उनसे प्रश्न पूछने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एनएसजी कमांडो ने उन्हें दूर कर दिया। भारत के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर कोविंद का चुनाव लगभग तय है क्योंकि कई गैर राजग दलों ने भी उनकी उम्मीदवारी को समर्थन दिया है।

International yoga day
 
कनॉट प्लेस में आयोजित समारोह में केंद्र मंत्री एम वेंकैया नायडु, विजय गोयल, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा भाजपा की वरिष्ठ नेत्री मीनाक्षी लेखी भी शामिल हुई।

International Yoga Day:भारत समेत दुनिया भर में मनाया गया योग दिवस

आजम के गढ़ में योग: उगते सूरज संग मुस्लिम महिलाओं ने किया योग


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें