ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मसार: शराबी पिता ने मासूम को नाले में फेंका, ये थी वजह

शर्मसार: शराबी पिता ने मासूम को नाले में फेंका, ये थी वजह

शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा हुआ तो एक शख्स ने अपनी डेढ़ वर्ष की बेटी को ही नाले में फेंक दिया। बच्ची का शव काफी मशक्कत के बाद 56 घंटे बाद निकाला जा सका। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह वारदात...

शर्मसार: शराबी पिता ने मासूम को नाले में फेंका, ये थी वजह
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीFri, 22 Sep 2017 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा हुआ तो एक शख्स ने अपनी डेढ़ वर्ष की बेटी को ही नाले में फेंक दिया। बच्ची का शव काफी मशक्कत के बाद 56 घंटे बाद निकाला जा सका। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह वारदात जामिया नगर इलाके में स्थित शाहिनबाग में मंगलवार को हुई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

शराब पीकर अक्सर झगड़ा करता था : 
मोफिदा बेगम शाहिनबाग में परिवार के साथ रहती हैं। मोफिदा का पति राशिद जमाल शराब पीने के बाद आए दिन उसके साथ झगड़ा करता था। राशिद मंगलवार को भी नशे में घर पहुंचा और मोफिदा से झगड़ा करने लगा। इसके बाद वह अपने बड़े बेटे को पीटने लगा। पत्नी ने रोका तो राशिद उसके साथ भी मारपीट करने लगा। इतना ही, नहीं उसने अपनी डेढ़ वर्ष की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया। यह देख मोफिदा चिल्लाते हुए घर के बाहर भागी और आस पड़ोस के लोगों को बुलाया। लोगों के पहुंचने के पहले ही राशिद बच्ची को लेकर फरार हो चुका था। हालांकि, कुछ देर बाद ही लोगों ने उसे पकड़ लिया। 

पुलिस को बताया नाले में फेंकने की बात
 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राशिद  को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की। तब उसने बताया कि उसने बच्ची को नाले में फेंक दिया है। इसके बाद फायर, एनडीआरएफ, क्यूआरटी और गोताखोरों की मदद से बच्ची की खोजबीन शुरू हुई। काफी तलाश के बाद भी बच्ची नहीं मिली। 

बच्ची का शव बरामद हुआ 
बच्ची का पता नहीं चला तो पुलिस ने राशिद को कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया। इसके बाद पुलिस ने सख्ती बरती तो वह टूट गया। राशिद ने बताया कि उसने दूसरे नाले में बच्ची को फेंका था। तब जाकर बच्ची का शव बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें