ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकपिल का केजरीवाल पर निशाना: दाऊद—कलमाड़ी भी जेल में नहीं, तो क्या वे ईमानदार हैं?

कपिल का केजरीवाल पर निशाना: दाऊद—कलमाड़ी भी जेल में नहीं, तो क्या वे ईमानदार हैं?

दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार को एक बार फिर सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने हलावा और कालेधन पर कुछ भी नहीं बोला...

कपिल का केजरीवाल पर निशाना: दाऊद—कलमाड़ी भी जेल में नहीं, तो क्या वे ईमानदार हैं?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 May 2017 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार को एक बार फिर सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने हलावा और कालेधन पर कुछ भी नहीं बोला है। उन्होंने सवाल किया कि क्या जो लोग जेल में नहीं होते हैं वो ईमानदार होते हैं? 

कपिल मिश्रा ने आज सुबह ट्वीट कर कहा कि जेल में तो कलमाड़ी, रेड्डी यहां तक कि दाऊद भी नहीं है। नए केजरीवाल जी के हिसाब से तो फिर टू जी, कॉमनवेल्थ गेम्स, कोयला कोई भी घोटाला हुआ ही नहीं होगा क्योंकि जेल में तो कोई भी नहीं है।

उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जो जेल के बाहर है वो ईमानदार है, ये है केजरीवाल जी का नया अवतार। 

गौरतलब है ​कि कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर हवाला करोबार के नेटवर्क से जुड़े होने का आरोप लगाया है। उनके आरोपों पर केजरीवाल ने रविवार को पहली बार चुप्पी तोड़ी थी। 

उन्होंने कहा, मेरे खिलाफ बहुत आरोप लगे। बेबुनियाद आरोप लगे। कोई सबूत नहीं। सिर्फ कीचड़ फेंका गया। सारी जांच एजेंसी मेरे ऊपर छोड़ दी लेकिन इन्हें कुछ नहीं मिला। अगर मेरे खिलाफ इन्हें कुछ मिल जाता तो आपके सामने खड़ा नहीं होता। सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया ने कोई चोरी नहीं की। आरोपों में रत्ती भर भी सच होता तो जेल में होता। 16 हजार की थाली का झूठ फैलाया, 97 करोड़ का विज्ञापन का झूठ फैलाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें