class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम की वजह से समय से नहीं पहुंचे हावाई अड्डा, विमान छूटे

राजधानी में शुक्रवार की लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। कुछ मिनटों की दूरी लोगों को घंटों में तय करनी पड़ी। जाम की वजह से काफी संख्या में लोग समय से हवाई अड्डा नहीं पहुंच पाए जिसकी वजह से उनके विमान छूट गए और उन्हें यात्रा स्थगित करनी पड़ी। ऐसे ही कुछ महिला पत्रकार ऋचा बंका के साथ भी हुआ।

ऋचा ने बताया कि वह मयूर विहार स्थित अपने घर से कैब लेकर शिवाजी स्टेडियम मेट्रो स्टेशन के लिए 9 बजे निकली। लेकिन भारी जाम की वजह से उसे शिवाजी स्टेडियम पहुंचने में डेढ़ घंटा का वक्त लग गया, जबकि यहां आने में आमतौर कुछ 30 से 40 मिनट लगता है। उन्होंने बताया कि जाम के कारण हुई इस देरी कारण उसकी फ्लाइ छूट गई और वह कोलकाता स्थित घर नहीं जा पाई।

ऋचा ने बताया कि उसने एयरपोर्ट पर काफी अनुरोध किया कि उन्हें किसी दूसरे फ्लाइट में शिफ्ट कर कोलकाता भेज दिया जाए क्योंकि उनके पिता वहां बीमार है। काफी देर तक एयरपोर्ट पर रहने के बाद उन्होंने उबर का कैब लेकर मयूर विहार वापस आई। उन्होंने बताया कि उबर ने उनसे 860 रुपये वसूल किया जबकि आम तौर पर 350 से 450 तक का किराया बनता है। साथ ही कहा कि उबर के चालक यातायात मार्ग परिवर्तत होने के कारण उसे दो घंटे तक इधर उधर घूमाते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:high court
यूपी जाते हुए दिखी मुख्यमंत्री की चोरी हुई कारकरावल नगर में तीन वर्षीय मासूम से नाबालिग ने दुष्कर्म किया