class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश बनी मुसीबतः दिल्ली-एनसीआर में लंबा ट्रैफिक जाम, मूलचंद पर पलटा टैंकर

Heavy Traffic Jam

दिल्ली-एनसीआर में बीती रात से हो रही बारिश ने ट्रैफिक जाम की समस्या को बढ़ा दिया है। राजधानी के कई इलाकों में वाटर लॉगिंग की वजह से लंबा जाम लग गया है। वहीं मूलचंद के पास एक टैंकर पलट जाने से भी दक्षिण दिल्ली में जाम से लोग परेशान हो गए हैं। 

दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह ऑफिस जाने वालों भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा है। यहां बारिश की वजह से दिल्ली में लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। अगर पश्चिमी दिल्ली की बात करें तो पीड़ागढ़ी में एक किलोमीटर लंबा जाम लगा है। वहीं बादली मोड़ पर पर भी हेवी ट्रैफिक है। जबकि मजून का टीला पर लोग घंटों से लाइन में लगे हैं। वहीं दिल्ली से नोएडा जाने वाले एनएच 24 पर भी घंटों से लोग जाम में फंसे हैं। उधर गुरुग्राम जाने वाले हाइवे पर भी लंबा जाम लगा है। 

दिल्ली-NCR में पारा गिरा: अगले तीन दिन होगी सुबह-शाम बारिश

 

मूलचंद पर पलटा टैंकर 
दिल्ली के मूलचंद फ्लाईओवर के पास एक पेट्रोल का टैंकर पलट गया। टैंकर पलटने के बाद भारी मात्रा में पेट्रोल सड़कों पर पानी की तरह बहना शुरू हो गया।
बताया जा रहा है कि इस ट्रक में करीब 20 हजार लीटर पेट्रोल भरा हुआ था। इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। टैंकर पलटने के कारण ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ है और वहां जाम लग गया है।

कर्ज माफी: पंजाब में 10 लाख से ज्यादा लाख किसानों का कृषि कर्ज माफ

पेट्रोल टैंकर सड़क पर पलट जाने की खबर मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई है। बताया जा रहा है कि बारिश के कारण सड़क पर फिसलन की स्थिति बन गई थी। हालांकि टैंकर पलटने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Heavy traffic jam in delhi ncr due to rain 
आयकर विभाग की कार्रवाई: मीसा, तेजस्वी, तेजप्रताप की संपत्ति जब्तदिल्ली सरकार ने नौकरी के लिए शुरू किया वेब पोर्टल, ऑनलाइन होगा आवेदन