ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली के पालिका की पार्किंग में युवती से दुष्कर्म

दिल्ली के पालिका की पार्किंग में युवती से दुष्कर्म

राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित पालिका की पार्किंग में मंगलवार को कार के अंदर एक युवती से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने युवती को कॉफी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर...

दिल्ली के पालिका की पार्किंग में युवती से दुष्कर्म
प्रमुख संवाददाता ,नई दिल्ली Sat, 16 Sep 2017 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित पालिका की पार्किंग में मंगलवार को कार के अंदर एक युवती से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने युवती को कॉफी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म किया। 
पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी गई है। आरोपी मूल रूप से यूपी के लखनऊ का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हालांकि, पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत दी। उसने बताया कि उसकी एक युवक से वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से जान-पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। युवक ने खुद को बिल्डर बताया था। जान पहचान होने के बाद दोनों मिलने लगे। मंगलवार को युवक उसे कार से कनॉट प्लेस लाया।

कॉफी में डाला था नशीली दवा 
कार उसने पालिका की पार्किंग में खड़ी कर दी। कार में ही उसने युवती को कॉफी पीने के लिए दी, जिसे पीकर  युवती बेसुध हो गई। जब उसे होश आया तो उसके कपड़े पूरी तरह से अस्त-व्यस्त थे। आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो चुका था। इसके बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने शिकायत के बाद उसका मेडिकल कराया और इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

आरोपी युवक की तलाश तेज 
पीड़ित युवती की तरफ से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। इस बारे में नई दिल्ली जिले का कोई भी पुलिस अधिकारी बयान देने को तैयार नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें